क्यों श्रीमती कार्दशियन नहीं बन पायेगी ब्लेक चायना
क्यों श्रीमती कार्दशियन नहीं बन पायेगी ब्लेक चायना
Share:

भले ही रॉब कार्दशिन फिर से एक साथ नजर आ रहे और हाल ही में स्नैपचैट पर अपना प्यार दर्शा कर अपने फेन्स को सोचने पर मजबूर कर रहे हो कि आखिर उनके बीच क्या चल रहा है लेकिन एक बात तो तय है कि ब्लैक चायना कभी भी आधिकारिक तौर पर श्रीमती कार्दशियन नहीं बन पायेगी।

किम कार्दशियन, ख्लोए कार्दशियन और कर्टनी कार्दशियन ने ब्लैक चायना को अपनी बिज़नेस डीलिंग में एंजेला रेनी कार्दशियन नाम का इस्तेमाल करने से सफलतापूर्वक रोक दिया था. इस बात से चायना को काफी तकलीफ पहुंची होगी खासकर तब जब वो इस परिवार में शादी करने का प्लान बना रही थी और इसलिए नाम बदलना चाहती थी.

कार्दशियन बहनें नहीं चाहती थी कि चायना उनके नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करे भले ही वह रोब से शादी कर ले. इसलिए उन्होंने चायना की याचिका के खिलाफ अपना कानूनी दस्तावेज दायर किया। उनका तर्क था कि नाम बाजार में भ्रम पैदा करेगा। इस पूरे मामले पर दो बच्चों की माँ चायना ने जाहिरा तौर पर कभी प्रतिक्रिया नहीं की इसका मतलब उन्हें पता चल गया है कि अब वो इस नाम का उपयोग करने में सक्षम नहीं होगी। वह निश्चित रूप से अभी भी रोब से शादी कर सकती है अगर वह यही चाहती है. लेकिन रॉब की बहनें और उनकी मां क्रिस जेनर जाहिर तौर पर कभी भी अपने घर में ब्लेक चायना का स्वागत नही करेगी यह बात तो तय नजर आ रही है.

कब सुधरेगा ये सेलिब्रिटी कपल

क्या ड्रीम के मुद्दे पर सहमत हो पाएंगे रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना

अपनी बच्ची की कस्टडी की लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार है रॉब कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -