नाबालिग से रेप मामले में फंसा बीजेपी नेता
नाबालिग से रेप मामले में फंसा बीजेपी नेता
Share:

गढ़चिरौली : एक ओर पीएम मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के साथ पार्टी में महिलाओं और बेटियों के सम्मान के लिए प्रयत्नशील हैं , वहीं पार्टी के ही लोग नाबालिग लड़की से शादी करने का झांसा देकर यौन शोषण कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का सामने आया है, जहाँ एक बीजेपी नेता को नाबालिग से रेप मामले में गिरफ्तार किया गया है .

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की शादी उसके माता -पिता ने छोटी उम्र में ही कर दी थी .लेकिन वह अपने ससुराल से भाग कर अपने घर आ गई . लेकिन उसके घरवालों ने उसे स्वीकार नही किया तो वह आरोपी अजय येगांति की माँ के हॉस्टल में जाकर रहने लगी. जहाँ अजय ने उसे शादी का झाँसा देकर हॉस्टल में ही कई बार उसका यौन शोषण किया.

बता दें कि आरोपी अजय गढ़चिरौली के सिरोंचा तहसील का पार्टी का इंचार्ज है और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री राजे अंबरीशराव का करीबी बताया जा रहा है .नेतागिरी के अलावा वह ठेकेदारी का काम भी करता है. पीड़िता की शिकायत पर अजय को गिरफ़्तार कर उसके खिलाफ पास्को एक्ट की भी धारा लगाई गई है.स्मरण रहे कि इसके पहले महाराष्ट्र में ही एक लड़की का चलती बस में यौन शोषण करने के आरोप में बीजेपी के एक नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

यह भी देखें

पिता के द्वारा दुष्कर्म से बेटी हुई सात माह की गर्भवती

कैंसर पीड़िता से तीन नहीं छह लोगो ने किया था दुष्कर्म,रिपोर्ट जारी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -