क्लिनिक से निकलते ही मीडिया से घिरे अनुराग कश्यप, भड़ककर कहा- 'कोई काम नहीं है...'
क्लिनिक से निकलते ही मीडिया से घिरे अनुराग कश्यप, भड़ककर कहा- 'कोई काम नहीं है...'
Share:

आज के समय में बॉलीवुड सेलेब्स कहीं भी जाए तो मीडिया के कैमरे उनके पास पहले पहुंच जाते हैं और उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए मेहनत करते हैं. वहीं कई बार स्टार्स इन कैमरों से परेशान भी हो जाते हैं और भड़क भी जाते हैं और उलटा सीधा कह देते हैं. जी हाँ, हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ अनुराग कश्यप के साथ. मिली जानकारी के मुताबिक़ हाल ही में वह गुस्से में फोटग्राफर्स पर भड़क गए हैं और उन्होंने जमकर उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. बीते दिनों अनुराग को एक डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया था और वहां पर कैमरों को देखकर अनुराग भड़क गए और खूब खरी खोटी सुना दी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

जी हाँ, अब उस समय की पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो आप देख सकते हैं. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि फोटॉग्राफर्स को देखकर अनुराग कहते हैं कि ''आप लोग डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर क्या कर रहे हो? आपके पास और कोई काम नहीं है क्या?'' उनके इस सवाल पर फोटोग्राफर कहते हैं ''यही हमारा काम है'' तो अनुराग ने कहा, ''क्या ये है आपका काम?'' फिर क्या था अनुराग कश्यप भड़क जाते हैं और उसके बाद वह एक बार फिर से फोटोग्राफर से पूछते हैं कि ''क्या कभी खुद के बारे में सोचो कि क्या काम कर रहे हो? जिंदगी में कुछ बेहतर करने की सोचो. क्या खुद से सवाल नहीं पूछते कि क्या काम कर रहे हो?''

आप देख सकते हैं उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर अनुराग को अच्छा भी कह रहे हैं और भला बुरा भी.

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -