Xiaomi Mi Max 2 और Gionee A1 Plus फोन के स्क्रीन क्यों खास हैं

हम जब कभी भी स्मार्टफोन पर कोई गेम खलते हैं या फिर कोई वीडियो देखते हैं तो हमे बड़ी स्क्रीन की आवश्यकता होती हैं. इस वजह से बड़े स्क्रीन वाले फोन की डिमांड मार्केट में बनी हुई हैं. अब बहुत सारे स्मार्ट फोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ रहे हैं.

Xiaomi Mi Max 2 के स्क्रीन की बात अगर हम करें तो इस फोन में  6.44 इंच फुल एचडी का बड़ा डिस्प्ले है. स्क्रीन की डेनसिटी 342 पीपीआई है. इस फोन में रैम 4 जीबी और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू है. स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें सोनी आईएमएक्स386 सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. स्मार्टफोन में आगे की तरफ़, रियल-टाइम ब्यूटिफकेशन के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

Gionee A1 प्लस फोन में 6 इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई हैं. इस स्मार्टफोन के कैमरे के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिससे रियल टाइम बोकेह इफेक्ट और एनहेंस्ड प्रोफेशनल पोर्ट्रेट फोटो ली जा सकती हैं. इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया हैं. इस स्मार्ट फोन को लेकर कंपनी का ये कहना भी हैं कि कम लाइट में भी जियोनी ए1 प्लस से शानदार सेल्फी ली जा सकती है. फोन को आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 13,999 रुपये की में खरीद सकते हैं.

पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किया बिग व्यू डिस्प्ले स्मार्टफोन

जानिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के फीचर्स क्यों है खास

हुवावै और क्वालकॉम 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -