आलिया की 'COEXIST' की लिस्ट में Exist नहीं कर पाए सिद्धार्थ
आलिया की 'COEXIST' की लिस्ट में Exist नहीं कर पाए सिद्धार्थ
Share:

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के अपने सबसे बेस्ट बडीज को एडॉरेबल गिफ्ट दिया है. इसके साथ ही एक मैसेज भी दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने एक छोटा-सा प्लांट गिफ्ट किया है और इसके साथ मैसेज दिया है “COEXIST”. एक्चुअली, आलिया अपने नॉवल कैम्पेन के लिए अवेयरनेस फैलाना चाहती हैं जो इसी नाम से है.

आलिया इस कैम्पेन के जरिए लोगों को स्ट्रे डॉग्स अडॉप्ट करने के लिए मोटिवेट कर रही हैं. लेकिन सबसे इंटरेस्टिंग बात यह है कि ये हैम्पर सिर्फ उन लोगों को ही मिल सकता है जो इसकी लिस्ट में शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अथिया शेट्टी और जैकलीन फर्नांडिज ही इस लिस्ट में शामिल हैं, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें शामिल नहीं हैं. इसी वजह से लिस्ट में शामिल सभी लोगों को ये हैम्पर मिला है लेकिन सिद्धार्थ को नहीं.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक आलिया ने यह गिफ्ट सिद्धार्थ को नहीं दिया है, जिससे कहीं न कहीं हिंट मिल रही है कि अब ये दोनों साथ नहीं हैं. बता दें कि आलिया भट्ट अभी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में आलिया के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही है. आलिया-सिद्धार्थ में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वायरल हुआ टेनिस सुंदरी सानिया मिर्ज़ा का डांस

पूजा बेदी की बेटी भी बोल्डनेस के मामले में कुछ कम नहीं है

बुजुर्ग महिला की ये बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -