अहमद पटेल ने सोनिया से क्यों मांगी माफ़ी
अहमद पटेल ने सोनिया से क्यों मांगी माफ़ी
Share:

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव के नतीजों से मिली ऊर्जा से लबरेज कांग्रेस ने अब अपने पुराने तेवर के साथ जनता के हित में सड़क पर उतरकर संघर्ष करने का फैसला किया है .कल हुई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में तय किया कि जिस तरह 1970-80 और 1998-2004 के बीच कांग्रेस ने मुखर होकर खुद को जनता के बीच जाकर साबित किया था. उसी परिपाटी पर चलकर लोगों की समस्याओं को उठाएगी.

उल्लेखनीय है कल शुक्रवार को दो घंटे से अधिक चली कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में गुजरात चुनाव में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन, विरोध के तरीके और कार्यशैली पर भी मुहर लगाते हुए भविष्य के सभी चुनाव कांग्रेस गुजरात की तर्ज पर लड़ेगी. कार्यसमिति ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरमैन सोनिया गांधी को उनके लंबे नेतृत्व और मार्गदर्शन के लिए तथा पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह को पार्टी में उनकी सकारात्मक भूमिका के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया.

इस बैठक में सोनिया गांधी के 19 सालों के कार्यकाल के प्रस्ताव पर उनके राजनीतिक सलाहकार सांसद अहमद पटेल भावुक हो गए. उन्होंने ने रुंधे गले से सोनिया गाँधी को कहा कि मैडम इतने सालों में कोई गलती हुई हो तो माफ कर दीजिएगा. पटेल ने यह भी कहा कि मैडम डांटती भी हैं लेकिन दिल बहुत बड़ा है.पटेल की भावुकता का यह दृश्य देखकर बैठक में मौजूद लोग भी गंभीर हो गए.

यह भी देखें

राहुल ने अनुशासित मजबूत संगठन की अपील की

2G के बाद कांग्रेस को कोर्ट से एक और राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -