माँ ने क्यों मार दिया अपनी 6 साल की बच्ची को

नई दिल्ली. बुधवार देर रात 6 साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर की गई हत्या के मामले में सनसनीखेज़ खुलासा हुआ है. बच्ची की माँ के हाथ उसके खून में रंगे हुए हैं.

घटना बी-ब्लॉक, डीडीए कॉम्प्लेक्स, गाजीपुर डेयरी फॉर्म की है जहां 6 वर्षीय बच्ची काजल अपने पिता प्रमोद कुमार, मां मुन्नी देवी, दो भाई और एक बहन के साथ रहती थी. बुधवार रात करीब 11 बजे घर में टीवी देखने के बाद काजल गायब हो गई. सब उसे ढूंढते रहे. माँ भी बदहवास होकर बच्ची को तलाशती रही और थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने गई. रात करीब दो बजे बच्ची का शव छत से बरामद हुआ. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला की पड़ोस में रहने वाला सुधीर (23) लापता है.

गुरुवार सुबह सुधीर को पुलिस ने पकड़ लिया. उसने पूछताछ में जो बताया उससे सबके होश उड़ गए. उसने बताया कि उसके संबंध काजल की मां मुन्नी देवी (30) से हैं. दो दिन पहले काजल ने उसे और मुन्नी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. काजल ने कहा कि वह पापा को सारी बात बताएगी. इसी डर से उसकी हत्या कर दी गई. मुन्नी बहाने से काजल को छत पर ले गई, वहां उसने काजल के हाथ पकड़े और सुधीर ने उसका गला रेत दिया. पुलिस ने आरोपी मुन्नी देवी को भी गिरफ्तार कर, वारदात में इस्तेमाल हुआ चाकू बरामद कर लिया है. 

ज़मीन विवाद के चलते युवक की ऑंखें फोड़ी

शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ जंगल में पिटाई और दुष्कर्म

बच्चियों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पति ने जिंदा जलाया

Most Popular

- Sponsored Advert -