गांव के सभी लोगों ने फोटोशूट के लिए उतार दिए अपने कपड़े, वजह हैरान कर देगी
गांव के सभी लोगों ने फोटोशूट के लिए उतार दिए अपने कपड़े, वजह हैरान कर देगी
Share:

न्यूड फोटोशूट के बारे में तो आज तक आप सभी ने सुना ही होगा या फिर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी पूरे गांव के न्यूड फोटोशूट के बारे में सूना हैं? नहीं ना लेकिन हाल ही में लंदन में ऐसा ही हुआ है जब आईवेड नाम के एक गांव में एक या दो नहीं बल्कि पुरे गांव ने नग्न फोटोशूट कराया.

जी हाँ.... इस बारे में जानकर हर कोई हैरानी में पड़ गया. वैसे आईवेड में लोगों ने ऐसा फोटोशूट खुद के लिए या फिर मशहूर होने के लिए नहीं करवाया बल्कि एक नेक काम के लिए करवाया हैं. दरअसल इस फोटोशूट का उद्देश्य चैरिटी के लिए पैसे इकट्ठे करना था. जी हाँ... और इसमें कुल 24 लोगों ने हिस्सा लिया था जिसमें से फोटोग्राफर भी शामिल थे.

आपको बता दें इस फोटोशूट के पीछे लारा चिजमैन जो पेशे से ब्यूटिशियन हैं का हाथ था. दरअसल जब गरीब बच्चों के लिए किये जा रहे इस कैंपेन के बारे में लोगो को पता चला तो हर कोई अपने कपडे उतरने को तैयार हो गया. लारा हमेशा से ही बच्चों के लिए काम करना चाहती थीं और इसलिए उनके मन में बच्चों की चैरिटी के लिए एक अलग तरह का विचार आया. सूत्रों की माने तो ये फोटोशूट एक कैलेंडर के लिए कराया गया हैं और इसके एक बार में करीब100 कैलेंडर निकले जायेंगे. सूत्रों की माने तो इस कैलेंडर के जरिए करीब 1 लाख रुपये की कमाई हो सकती है.

पिरामिड पर चढ़कर लड़की ने उतार दिए सारे कपड़ें, शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल

इस गाँव में 400 साल से नहीं जन्मा कोई भी बच्चा, फिर भी महिलाएं बनती हैं माँ

शादी के बाद चली गई पत्नी तो यहां सरकार कराइये मुफ्त में दूसरी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -