हामिद अंसारी के बयान को पूरा देश नकारता है: शाहनवाज हुसैन
हामिद अंसारी के बयान को पूरा देश नकारता है: शाहनवाज हुसैन
Share:

पटनाः 26 जनवरी के अवसर पर पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने एक अमेरिकी संस्था के वर्चुअल प्रोग्राम में विवादित बातें कहीं। उन्होंने इल्जाम लगाया कि भारत में असहिष्णुता बढ़ रही है। इस प्रोग्राम में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी सम्मिलित हुई थीं। बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने अमेरिका की एक संस्था के प्रोग्राम में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के दिए गए बयान को भारत को बदनाम करने वाला बताते हुए कहा कि अंसारी के बयान को पूरा भारत नकारता है।

वही इस प्रोग्राम में सम्मिलित हामिद अंसारी ने इस संस्था के मंच से केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत में नागरिक राष्ट्रवाद को सांस्कृतिक राष्ट्रवाद से बदलने का प्रयास हो रहा हैं। अंसारी ने कहा कि धार्मिक बहुमत को राजनीतिक एकाधिकार के तौर पर पेश करके धर्म के आधार पर असहिष्णुता को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी बयान को लेकर बिहार के उद्योग मंत्री हुसैन ने यहां बीजेपी दफ्तर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बृहस्पतिवार को कहा कि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की कई विवादित चीजें हैं, जिसके लिए उन्हें देश ने क्षमा नहीं किया है। तत्पश्चात, अमेरिका की ऐसी परिषद जो भारत के विरुद्ध बराबर आग उगलती है उसके मंच से जो बातें कही वो देश नकारता है। 

साथ ही शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारत को बदनाम करने वाली संस्था IAMC के प्रोग्राम में उन्हें जाना नहीं चाहिए था। इस संस्था के प्रमुख ने भारत विरोधी काम किया है। हुसैन ने कहा, जिस प्रकार की गुफ्तगू उस प्रोग्राम में की गयी वह कतई सही नहीं। देश में मुसलमान सबसे अधिक सुरक्षित है। भारतीय मुसलमानों के लिए भारत से अच्छा देश, हिंदू से अच्छा दोस्त तथा पीएम नरेंद्र मोदी से बेहतर नेता कोई हो नहीं सकता। इस देश में सबका साथ, सबका विकास और सबका भरोसा है। 

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -