सारा बॉलीवुड आया सलमान के साथ

May 06 2015 03:12 PM
सारा बॉलीवुड आया सलमान के साथ

वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में दोषी ठहराए गए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के समर्थन में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और सुभाष घई जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां उतर आई हैं. बॉलीवुड हस्तियों ने बुधवार को सलमान को दोषी ठहराए जाने के बाद ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

सुभाष घई - सलमान खान और हम सभी को अदालत के फैसले का सम्मान करना चाहिए. लेकिन हम सभी जानते हैं कि सलमान बेहतरीन इंसान हैं जो कि अपने भाग्य से नहीं लड़ सकते.

रितेश देशमुख - अदालत के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे सलमान के लिए बुरा लग रहा है. वह बड़े दिल वाले व्यक्ति हैं. बॉलीवुड में जितने भी लोग मुझे मिले उनमें वह सबसे बेहतरीन हैं.

बिपाशा बसु - इस उद्योग में सलमान खान बेहरीन इंसान हैं. आशा है कि हम सभी का प्यार और प्रार्थनाएं उन्हें इस कठिन समय से उबरने में मदद करें. अत्यंत दुखी हूं.

मीका सिंह- मैं उस व्यक्ति के साथ खड़ा हूं जो हर किसी के लिए खड़ा रहता है. बड़े भाई सलमान आपका हमेशा सम्मान करता रहूंगा आपके प्रशंसक आपके साथ हैं.

दिया मिर्जा - सलमान वह व्यक्ति हैं जिन्होंने मेरी मां की जिंदगी बचाई. मैं इस बात को कभी नहीं भूलूंगी.

वरुण धवन - मेरी प्रार्थनाएं सलमान और उनके परिवार के साथ हैं. मैं जानता हूं कि वे इस देश और इसकी न्यायपालिका का पूरा सम्मान करते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा- यह बहुत ही बुरी खबर है, समझ नहीं आ रहा क्या कहूं सिवाय इसके कि चाहे कुछ भी हो हम सलमान के साथ खड़े हैं. वह एक अच्छे इंसान हैं और कोई भी उनसे वह नहीं छीन सकता.