इस शहर में जिसने लगवाई होगी कोरोना वैक्सीन, उसे किराना सामान पर मिलेगी छूट
इस शहर में जिसने लगवाई होगी कोरोना वैक्सीन, उसे किराना सामान पर मिलेगी छूट
Share:

कोरोना संकट के बीच ओडिशा में अधिक से अधिक व्यक्ति कोरोना की वैक्सीन लगवाएं, इसके लिए एक नई पहल की शुरुआत की गई है। प्रदेश के गंजम जिले में हिंजिली नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले इलाकों के रहवासियों को कस्बे की किराना दुकानों से सामान क्रय करने पर कम से कम 5 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी, सिर्फ शर्त ये है कि खरीदार को कोरोना का टीका लगवाना होगा। 

वही इस कदम का मकसद टीका लेने के लिए आम नागरिकों के बीच अनिच्छा को दूर करना तथा टीकाकरण की अहमियत के बारे में जागरूकता उत्पन्न करना है। हिंजिली नगर पालिका की अपील के पश्चात् कम से कम 10 ऐसे दुकानदारों ने यह पेशकश की है। हिंजिली नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी मनोरंजन साहू ने बताया, हमने कारोबारियों या दुकानदारों से सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को सामान खरीदने पर कुछ छूट देने की अपील की है, जिन्हें पूरी प्रकार से कोरोना की वैक्सीन लगाई गई है। कम से कम 10 किराना दुकान के मालिक राशन की खरीद पर वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्तियों के लिए 5 प्रतिशत की छूट देने के लिए सहमत हुए हैं।

उन्होंने कहा कि इस क्रम में दुकानदारों को ही खर्च करना होगा, नगर निगम उनकी हानि या खर्च का मुआवजा नहीं देगा। वे अपने लाभ से होने वाले इस खर्चे की भरपाई करेंगे। हिंजिली के एक कारोबारी ने कहा, यदि ग्राहक अपना कोरोना वेक्सिनेशन सर्टिफिकेट दिखाता है, तो हम राशन की कुल खरीद पर 5 प्रतिशत की छूट देंगे।

बड़े पैमाने पर होगा कोरोना की दवा 2-DG का प्रोडक्शन, DRDO ने फार्मा कंपनियों से आमंत्रित किए आवेदन

कानपूर सड़क हादसे को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया दुख, कहा- मौत की खबर सुनकर...

बड़ी खबर! भाजपा में आज शामिल होगा एक और बड़ा लोकप्रिय चेहरा, राज्यसभा सांसद ने दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -