'इस बिल्ली को खोजने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम', याद में 2 दिन से भूखा है ये परिवार
'इस बिल्ली को खोजने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम', याद में 2 दिन से भूखा है ये परिवार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के प्रयागराज में एक व्यक्ति ने अपने घर की पालतू बिल्ली खो जाने पर शहर के कई क्षेत्रों में पोस्टर लगा दिए। यही नहीं उसे तलाश कर लाने वाले को इनाम देने की भी बात कही है। वो भी 500 या 1000 नहीं, बल्कि पूरे 10,000 रुपये इनाम का ऐलान किया है। मामला शहर के पॉश क्षेत्र सिविल लाइंस का है।

यहां रहने वाले मोहम्मद ताहिर ने डेढ़ वर्ष पूर्व एक बिल्ली का बच्चा पाला था। जिसका नाम लूसी रख गया। वो उनकी और उनके परिवार की इतनी पसंदीदा हो गई कि उन लोगों के साथ ही खाती, पीती तथा सोने लगी। मगर एक सप्ताह पहले अचानक से वह गायब हो गई। परिवार ने उसकी बहुत खोज की मगर वह नहीं मिली। परिवार इतना चिंतित हो गया है कि दो दिनों तक किसी ने भी खाना तक नहीं खाया। ताहिर ने कहा कि उन्होंने परिवार के साथ मिलकर लूसी को प्रत्येक स्थान पर तलाशा मगर वह उन्हें नहीं मिली। इसलिए अब उन्होंने लूसी को तलाशने के लिए पोस्टर का सहारा लिया है। उन्होंने कहा कि जो कोई भी लूसी को तलाश कर लाएगा। उसे 10,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

वही क्षेत्र में प्रत्येक स्थान पर दीवारों पर, खंभों पर और भी कई स्थानों पर 'Lucy Lost' तथा 'लूसी कहीं खो गई है' के पोस्टर लगाए गए हैं। ताहिर ने कहा कि लूसी के बगैर घर में किसी भी सदस्य का मन नहीं लग रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे घर का कोई सदस्य खो गया हो। फिलहाल पूरा परिवार यही आशा लगाए बैठा है कि लूसी शीघ्र ही उन्हें मिल जाएगी।

IPL 2022: आयुष बदोनी ने मारा ऐसा छक्का, हादसे का शिकार हो गई ये महिला

आज ही के दिन भाषा के आधार पर हुई थी ओडिशा की स्थापना

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा! 300 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी, कई लोगों की मौत

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -