अभिषेक बच्चन का बड़ा बयान, बोले- 'अवॉर्ड जिसे मिलता नहीं वो कहता है भरोसा नहीं'
अभिषेक बच्चन का बड़ा बयान, बोले- 'अवॉर्ड जिसे मिलता नहीं वो कहता है भरोसा नहीं'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अवॉर्ड फंक्शन तथा अवॉर्ड हमेशा डिबेट का मसला रहा है। कई सितारें अवॉर्ड्स फंक्शन तथा इस पर भरोसा रखते हैं, तो वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिनका कहना है कि यह पूरी तरह से प्लान तथा लेनदेन (बार्टर सिस्टम) पर आधारित होते हैं। वही इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म बॉब विश्वास की प्रमोशन में बिजी है, इस बीच अपने एक इंटरव्यू के चलते अभिषेक बच्चन ने अवॉर्ड मुद्दे पर उन स्टार्स की खिंचाई की है, जिन्हें अवॉर्ड कल्चर से परहेज है। 

अपने इंटरव्यू में इस मसले पर डिटेल में चर्चा करते हुए अभिषेक बोलते हैं, अवॉर्ड प्रत्येक अभिनेता के लिए अहम होता है। उनके मुताबिक यदि किसी ने कहा कि उन्हें इसपर भरोसा नहीं है, तो ऐसा इसलिए बोलते हैं क्योंकि उन्हें मिलता नहीं है। साथ ही अभिषेक ये भी बोलना नहीं भूलते हैं कि किसी भी कलाकार के लिए उनके काम की प्रशंसा ही अवॉर्ड होती है। क्योंकि वे एक प्रशंसा के लिए बहुत मेहनत करते हैं। यही इनका कारोबार है। हालांकि इसका वित्तीय पक्ष भी होता है, इसके बाद भी यदि आप किसी अभिनेता की प्रशंसा कर दें, तो वो खुश हो जाता है तथा अवॉर्ड का प्राप्त होना सोने पर सुहागा वाली बात होती है। 

आगे अभिषेक बोलते हैं, हर किसी को अवॉर्ड पसंद है। यदि आपको नहीं मिला है, तो इसका सीधा अर्थ यही होता है कि या तो आप लोकप्रिय नहीं हैं या फिर आपका परफॉर्मेंस उतना जबरदस्त नहीं रहा है। यदि आप इसके योग्य होंगे, तो आपके पास अवश्य आएगा। वैसे अभिषेक बच्चन की ये टिप्पणी किसके लिए थी ये नहीं कही जा सकती, मगर बॉलीवुड अवॉर्ड शोज से दूरी बनाने वालों में आमिर खान, अजय देवगन तथा कंगना रनौत का नाम सम्मिलित है। 

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कर दी ऐसी गुस्ताखी कि भड़क उठे 'भाईजान', VIDEO वायरल

बड़ी खबर! नहीं हो रही है विक्की-कैटरीना की शादी! हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा

सालों बाद विवादों में घिरी 'कुछ कुछ होता है', जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -