नवरात्रि का व्रत करने वाले ले पाएंगे Dominos के सिंगाड़े और साबूदाने से बने pizza का मजा
नवरात्रि का व्रत करने वाले ले पाएंगे Dominos के सिंगाड़े और साबूदाने से बने pizza का मजा
Share:

Domino's ने फैसला किया है कि इस नवरात्रि में वो अपने आधे से ज़्यादा आउटलेट्स में केवल शुद्ध शाकाहारी खाना ही सर्व करेगा. Domino's के इस नए मेनू में न आपको न प्याज़ दिखेगी, न लहसुन और न ही अनाज. नवरात्रि में जो इनग्रीडिएंट्स घरों में इस्तेमाल किये जाते हैं, उन्हें ही इस्तेमाल करके ये नया मेनू बनाया गया है. जी हां, अब पिज़्ज़ा बनेगा सिंघाड़े के आटे और साबूदाने से Domino's के लगभग 500 आउटलेट्स में ये ख़ास मेनू सर्व किया जायेगा. ये सब Domino's में अक्टूबर से उपलब्ध होगा.

 ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी त्योहार के अवसर पर Domino's ने ऐसी पेशकश की हो. इससे पहले भी Domino's ऐसा कर चुका है. नवरात्रि के पूरे 9 दिनों में आप Domino's जा कर व्रत के लिए ख़ास बनाए गए मेनू का लुत्फ़ उठा सकते हैं.
Domino's के India President, देव अमृतेश ने बताया कि इन दिनों में लोग वैसे भी मांसाहारी खाना कम ही खाते हैं. अपने इस कदम से वो साबित करना चाहते हैं कि Domino's सही मायनों में एक ग्लोबल ब्रांड है, जो हर जगह के कस्टमर्स के अनुरूप खुद को ढालता है और उनकी ज़रूरतों का ख़याल रखता है.

नवरात्रि के व्रत में सेंधा नमक खाए जाने की परंपरा है. इसलिए इस दौरान वो आम नमक न इस्तेमाल करके सेंधा नमक का प्रयोग करेंगे. Domino's को उम्मीद है कि इस तरह उनके वो कस्टमर्स भी पिज़्ज़ा का लुत्फ़ उठा पाएंगे जो नवरात्रि में व्रत रखते हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -