2019 में कौन बिखेरेगा बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा
2019 में कौन बिखेरेगा बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा
Share:

अभी कुछ समाय पहले ये घोषणा हुई थी यशराज प्रोडक्शन अपने एक नए प्रोजेक्ट के साथ काम कर रहा है जिसमे टाईगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वानी कपूर अभिनय करते नज़र आएंगे. यह प्रोजेक्ट 25 जनवरी 2019 में रिलीज़ किया जायेगा जिसका नाम अभी तक तय नहीं किया गया है. अफवाहों में आने लगा है की इस फिल्म मैं टाइगर और ऋतिक की तकरार देखने को मिलेगी, लेकिन यह सिर्फ अफवाह ही है. फिल्म में दोनों को बतौर गुरु-शिष्य की भूमिका में बताया गया है. इस मूवी का हाईलाइट भी बनाया जायेगा जिसमें दोनों डांस नंबर्स करते दिखेंगे. इस फिल्म का विलन न टाइगर है न ऋतिक है, बल्कि कोई तीसरा ही है, वो अभी तक फाइनल नहीं किया गया है लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस एक ही होंगी जो है वाणी कपूर. वाणी कपुर इस मूवी में ऋतिक के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी. ऋतिक इसमें टाइगर को गाइड करते नज़र आएंगे. 

जानते है कोनसी फिल्में करेंगी 2019 मैं धमाका :

- तानाजी : हल ही मैं एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की, जिसका नाम है तानाजी. तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर सरदार थे. इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं.

- ब्रह्मास्त्र : करण जौहर कुछ समय पहले अपने एक प्रोजेक्ट का खुलासा किया जिसका नाम है ब्रह्मास्त्र. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रनबीर कपूर. फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी. फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

- किक 2 : रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान स्टारर फिल्म 'किक 2' साल 2019 के दिसंबर.. यानि की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

- करण जौहर की एक और फिल्म जिसमें इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है. धर्मा प्रोडक्शन ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है.

- केसरी : करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी. निर्देशक होंगे अनुराग सिंह.

- राकेश शर्मा बॉयोपिक : अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक में आमिर खान फाइनल हैं. फिल्म में आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिख सकती हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिना धमाकों की Diwali पर, श्रद्धा कपूर हो रही धमाकेदार रूप से ट्रोल

गुलज़ार साहब का गुलज़ार अंदाज़

बॉलीवुड के स्मार्ट एक्टर राजीव अपने घर में धोते है कपडे-बर्तन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -