नथ की ये डिजाइन किसे नहीं लुभाएंगी
नथ की ये डिजाइन किसे नहीं लुभाएंगी
Share:

शादी करना सभी लड़कियों ख्वाहिश होती है। और फिर दुल्हन तो वो एक बार ही बनती है जिसके लिए वो चाहती है की वो बहुत सुन्दर लगे। और अगर आप दुल्हन बनने की तैयारी कर रहीं हैं और कपड़ों के साथ ही ज्वैलरी डिजाइंस को चुनना आपके लिए बहुत बड़ी मुसीबत का काम बन गया है तो चलिए हम आपकी थोड़ी सी मदद कर देते हैं. ज्वैलरी का सबसे खास हिस्सा होता है नाक की नथ और इसके कई सारे डिजाइन आपको मार्केट में मिल जाएंगे.

1. बंगाली स्‍टाइल: अगर आप बंगाली है तो हल्‍के क्रॉफ्टवर्क वाले और चैन से जुड़ी हुई नथ आप पर बहुत जचेगी.

2. रिंग वाली नथ: अगर आप बहुत सिम्‍पल सी नथ पहनना चाहती हैं तो रिंग वाली नथ ट्राई कर सकती हैं.

3. जड़ाऊ नथ: राजस्थानी और मारवाड़ी दुल्हनों में इस नथ को पहनने का रिवाज है. जड़ी हुई नथ शादी के दिन बेहद खास लुक देती है. आप इसे जड़ाऊ लंहगे के साथ पहन सकती है.

4. मल्‍टीपल चेन वाली नथ: ऐसी नथ खासकर सॉउथ इंडियन कल्चर में ज्यादा देखी जा सकती हैं. लेकिन अगर आप ज्वैलरी डिजाइन के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो तीन चैन वाली नथ को पहनकर देखिए यह आपके चेहरे का लुक ही बदल देगी. इसके साथ हैवी मांगटीका भी बहुत अच्‍छा लगता है.

5. ब्रांज नथ: राजस्‍थान का ही एक और लुक है इस नथ का ये खास डिजाइन. इसे प्योर गोल्‍ड से बनाया जाता है जो हल्‍का सा डल लुक देता है.

6. हूप नथ: बड़ी सी नथ पहनने से अच्‍छा है कि आप छोटी सी ही नोज रिंग पहनें. यह पहनने और कैरी करने में आसान रहती है. हाल में दृष्टि धामी ने इस नथ को अपनी शादी में पहना था.

बढ़ रहा है Bling Footwears का फैशन

सावली लड़कियों पर खूब जमेगी ये साड़िया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -