सलामी बल्लेबाज को लेकर टीम इंडिया की चिंता बढ़ी, तलाश है सलामी बल्लेबाज की
सलामी बल्लेबाज को लेकर टीम इंडिया की चिंता बढ़ी, तलाश है सलामी बल्लेबाज की
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्तमान में वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज जीती है और 21 अक्टूबर से दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज शुरू होने वाली है हालांकि टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम में ज्यादातर खिलाड़ी नए थे और कुछ खिलाड़ियों ने तो अपना पहला मैच ही खेला था। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के टीम मेनेजमेंट और चयन समिति के मध्य आगामी आॅस्ट्रेलिया दौरे को लेकर चर्चा हो रही है और साथ ही टीम के चयन पर भी बैठक होने वाली है अब ऐसी स्थिति में सभी के लिए सबसे बड़ी चिंता टीम में तीसरे सलामी बल्लेबाज और दूसरे विकेटकीपर के चयन को लेकर बनी हुई है।

मीटू कैंपेन में फंसे राहुल जोहरी नहीं होंगे आईसीसी की बैठक में शामिल

  

जानकारी के अनुसार भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज बड़े ही आसानी से अपने नाम कर ली लेकिन टीम के लिए आगामी समय में आॅस्ट्रेलिया से भी टेस्ट सीरीज खेलना है और ऐसे में टीम इंडिया को अच्छे खिलाड़ियों की जरूरत है हालांकि टेस्ट मैच की सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत ने शानदार खेलते हुए अपनी जगह पक्की कर ली है।

जोकोविक ने शंघाई मास्टर्स चैंपियनशिप जीती, रैंकिंग में पहुंचे आगे 

गौरतलब है कि भारतीय टीम में ओपनर बल्लेबाज, के.एल.राहुल हैं जो बीते कुछ समय से आउट आॅफ फॉर्म में हैं और अब तक उन्होने अपनी 17 पारियां खेली ​है जिनमें से वे 14 बार ज्यादा स्कोर नहीं बना सके हैं। वहीं पिछले टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ को तो मौका मिलना तय है लेकिन,के.एल.राहुल को मौका मिलेगा या नहीं इस पर संशय अभी बना हुआ है और इसके साथ ही चयन समिति को तीसरे बल्लेबाज और​ विकेट कीपर का भी चयन करना है जिसके लिए मेनेजमेंट में भी चर्चा चल रही है। 

खबरें और भी   

दुनिया के पांच सबसे लम्बे गेंदबाज़, जिनके सामने हर बल्लेबाज़ हो जाता था बौना

सनथ जयसूर्या पर आईसीसी ने लगाए संगीन आरोप, एंटी-करप्‍शन नियम का किया उल्‍लंघन

अफगानी खिलाड़ी ने लगाए छह छक्के, युवराज से की जा रही तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -