धोनी के बाद कौन होगा CSK का कप्तान? इस मशहूर खिलाड़ी ने किया खुलासा
धोनी के बाद कौन होगा CSK का कप्तान? इस मशहूर खिलाड़ी ने किया खुलासा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने मंगलवार को कहा कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, अंबाती रायडू, रॉबिन उथप्पा तथा ड्वेन ब्रावो में से कोई चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में चार बार के IPL विनर कप्तान एमएस धोनी का उत्तराधिकारी हो सकते हैं. सुरेश रैना ने कई वर्षों तक चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व किया तथा IPL में महान खिलाड़ियों में से एक रहे. उन्होंने बताया कि ये खिलाड़ी खास तौर पर रविंद्र जडेजा में टीम का नेतृत्व करने की क्षमता रखते हैं. 

वही आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में सुरेश रैना ने कहा, "रविंद्र जडेजा, अंबाती रायडू, रॉबिन उथप्पा तथा ड्वेन ब्रावो टीम का नेतृत्व कर सकते हैं. वे खेल को भलीभांति समझते हैं तथा एमएस धोनी के उत्तराधिकारी हो सकते हैं." IPL में कमेंट्री के लिए अपने डेब्यू के बारे में पूछे जाने पर रैना ने बताया कि कमेंट्री करना सच में मुश्किल काम है. उन्होंने कहा, "मैं इसके लिए तैयार हूं. मेरे कुछ दोस्त इरफान पठान, हरभजन सिंह तथा पीयूष चावला पहले से ही कमेंट्री कर रहे हैं तथा फिर इस सीजन में हमारे पास रवि शास्त्री भी होंगे. इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सरल होने वाला है. मैं अपने मित्रों से टिप्स ले सकता हूं."

इसके साथ ही रवि शास्त्री एवं सुरेश रैना 26 मार्च से आगामी IPL 2022 के लिए स्टार स्पोर्ट्स के एलीट कमेंट्री पैनल का भाग होंगे. रैना 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली इंडियन टीम का भाग थे. उन्होंने CSK के साथ चार बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की ट्रॉफी भी जीती हैं. वह टी20 में 6000 और साथ ही 8000 रन बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी थे तथा IPL में 5,000 रन तक पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी थे.

दिल्ली गोल्फ क्लब में तीन वर्ष के बाद इस दिन से शुरू होने जा रहा है DGC ओपन

इंडियन टीम की कप्तान सलीमा टेटे ने कहा - "जूनियर विश्व कप में उपयोगी साबित होगा..."

इगोर स्टिमैक का बड़ा बयान, कहा- "चाहता हूं कि मेरी टीम पिच पर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -