कौन निभाएगा पेशवा बाजीराव का रोल
कौन निभाएगा पेशवा बाजीराव का रोल
Share:

बहुत से टीवी सीरियल्स की स्टार कसर में बदलाव होता ही रहता है और यह कोई बड़ी बात नहीं है. कभी किसी किरदार को निभाने वाले आर्टिस्ट की जगह कोई दूसरा किरदार ले लाते है और शो यूँ ही आगे बढ़ता रहता है लेकिन तकलीफ तो तब आती है जब कुछ सीरियल्स में मुख्य किरदार का बचपन दिखाया जाता है और कुछ महीनो या साल बाद इस किरदार को बड़ी उम्र का दिखाने के लिए इसमें बदलाव किया जाता है.

बाल कलाकार वैसे भी अपने रोल को पूरी शिद्दत के साथ निभाते हैं तो आइए में उसी किरदार को बड़ा होने पर किसी और एक्टर द्वारा निभाए जाने पर उनसे उम्मीदें भी ज्यादा बढ़ जाती है. सोनी टीवी के लोकप्रिय शो पेशवा बाजीराओ के निर्माता भी ऐसी ही दुविधा में हैं क्योंकि शो को आगे ले जाने की तैयारी है जहां युवा बाजीराव को बड़ी उम्र में दिखाया जाएगा। यह सीरियल मराठा पेशवा बाजीराव के जीवन पर आधारित है जो छत्रपति शाहू के अधीन शासन करते थे।

खबर यह आ रही है कि इस दमदार किरदार को निभाने के लिए नागार्जुन - एक योद्धा सीरियल से टीवी जगत में शुरआत करने वाले अभिनेता निकितिन धीर को लाया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार निकितन से यह रोल निभाने के लिए शो के निर्माताओं ने संपर्क किया है. अब निकितन छोटे पेशवा की तरह एक्टिंग कर पाएंगे ये तो हमे नहीं पता लेकिन इतना जरूर पता है कि निकितन की पर्सनालिटी को देखकर उन पर पेशवा का गेटअप बड़ा शानदार लगेगा यह पक्की बात है.

टीवी शो की ये एक्ट्रेस जल्दी ही दिखाई देंगी बॉलीवुड में

Photos : दिलजीत ने शेयर की अपनी और अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें

कपिल ने हारी हिम्मत, अब सुनील को नहीं मनाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -