'कौन कहता है बिहार में दारू नहीं मिलती', पशुपति पारस ने खोली राज्य की पोल
'कौन कहता है बिहार में दारू नहीं मिलती', पशुपति पारस ने खोली राज्य की पोल
Share:

पटना: शराबबंदी को लेकर चल रही उठापटक बिहार में थमने का नाम नहीं ले रही है। अब केंद्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) सुप्रीमो पशुपति पारस ने बिहार में शराबबंदी की पोल खोली है। सोमवार को पारस ने पत्रकारों से चर्चा के चलते स्वीकार किया कि बिहार में शराब बहुत मिल रही है। प्रेस कांफ्रेंस के चलते पशुपति पारस ने कहा कि बिहार में दारू बहुत मिलती है। उन्होंने उलटा सवाल किया कि कौन बोलता है बिहार में दारू नहीं मिलती? उन्होंने कहा कि वे मानते हैं कि बिहार में शराबबंदी लागू है, इसके बाद गलत प्रकार से धड़ल्ले के साथ शराब मिल रही है।

आगे बताते हुए पारस ने कहा कि बिहार में अवैध तरीके से शराब उपलब्ध हो रही है। इस कारण ही भारी आँकड़े में प्रतिदिन शराब की बड़ी-बड़ी खेप पकड़ी जाती है। अवैध शराब प्राप्त होने की वजह से ही लोग शराब पीकर पकड़े जा रहे हैं। पारस ने कहा कि बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी अवैध तरीके से शराब बनाई जा रही है तथा सेवन भी हो रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पुलिस निरंतर शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रही है तथा शराबियों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि बिहार सरकार ने 5 अप्रैल 2022 को शराबबंदी कानून में संशोधन किया था। इसके तहत सरकार ने प्रथम बार शराब पीने वालों पर 2,000 रुपये से 5,000 रुपये तक का जुर्माना तथा दूसरी बार शराब पीने वालों को 1 वर्ष जेल की सजा देने निर्णय लिया था। 

भारत के सबसे बड़े ऋणदाता SBI ने बेंचमार्क ऋण दर में 0.1 प्रतिशत की वृद्धि की, EMI में वृद्धि होगी

ये है बड़े दिलवाला पुलिसवाला, करता है ऐसे काम कि आप भी करेंगे सलाम

भारत में 'वाद-विवाद' की व्यापक परंपरा है: रामनाथ कोविंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -