मोदी को किसने कहा चाय-पकोड़े वाला ?

गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हो और जब उन्हें पीएम मोदी के खिलाफ बोलना हो तो ऐसे मौके पर उनका हमला और अधिक सटीक और खतरनाक होता है. हार्दिक ने पीएम नरेंद्र मोदी के चाय और पकौड़े को एक साथ जोड़ते हुए चुटकी लेते हुए टिवट किया है. हार्दिक ने अपने ट्वीट में कहा कि पहले तो नरेंद्र मोदी CM (चाय मैन) थे, अब वो; PM (पकौड़ा मैन) हैं.

हार्दिक पटेल ने एक और ट्वीट कर कांग्रेस और बीजेपी के दौर की तुलना करते हुए कहा कि कांग्रेस के वक्त सूत्र था, 'चलो स्कूल चले हम', अभी बीजेपी के दौर में सूत्र है, 'चलो पकौड़ा तले हम'. पकौड़े वाले बयान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा में अपने पहले भाषण के दौरान विपक्ष के रुख की आलोचना करते हुए कहा कि पकौड़े बेचना नहीं, बल्कि इसकी तुलना भीख मांगने से करना शर्म की बात है.

गौरतलब है की इन दिनों देश की राजनीती में चाय और पकौड़ा शब्द का इस्तेमाल कुछ जतदा ही हो रहा है. खुद पीएम मोदी भी इन शब्दों का कई बार उपयोग कर चुके है वही विपक्ष भी इन्हे मुद्दा बनाकर पीएम और सरकार पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ता. पीएम के पकौड़े वाले बयान से देश में बवाल मच गया है. दरअसल एक टीवी इंटरव्यू में पीएम ने रोजगार पर पूछे गए सवाल के जवाब में पकौड़े तलने को भी जॉब या नौकरी करार दिया था, बस फिर क्या था विपक्ष ने इसे लेकर हंगामा खड़ा कर दिया है और पीएम मोदी के इस बयान को पढ़े-लिखे नौजवानों के लिए अपमान जनक बताया.

हार्दिक पटेल होंगे तृणमूल कांग्रेस में शामिल ?

देश की राजनीति पर छाया 'पकौड़ा'

बीजेपी और मोदी के खिलाफ सोनिया का गुरुमंत्र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -