एक बार फिर नए टैलेंट को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं दरिया दिल भाईजान
एक बार फिर नए टैलेंट को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं दरिया दिल भाईजान
Share:

बॉलीवुड के दरिया दिल खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. साथ ही वह अपना टीवी शो 'दस का दम' भी जल्द ही टीवी प्रसारित करने वाले हैं. अपनी फिल्म के साथ-साथ वह अपना टीवी शो भी प्रमोट कर रहे हैं. बॉलीवुड के भाईजान की गिनती उन सिलेक्टेड लोगों में होती हैं, जो यंग और नए टैलेंट को इंडस्ट्री में लॉन्च करते हैं. अब फिर वो चाहे आदित्य पंचोली हो या फिर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी या फिर अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा.

हाल ही में सलमान एक और नए टैलेंट को लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. सलमान ने बीती रात अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उनकी गोद में एक छोटा बच्चा नज़र आ रहा है. फोटो के साथ सलमान ने कैप्शन लिखा, "कल लॉन्च होगा. कल देखते हैं ये लड़का आज कैसे दिखता है." अब इस फोटो को देखकर सवाल यही उठता है कि सलमान की गोद में नज़र आ रहा ये बच्चा है कौन?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ज़हीर इकबाल है, जिन्हे ज़हीर रतनसी के नाम से भी जाना जाता है. जहीर की ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि वह एक मशहूर जूलर के बेटे हैं. सलमान के जन्मदिन के मौके पर जहीर ने यही फोटो पोस्ट की थी. हाल ही में सोनाक्षी ने जहीर के साथ फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने सलमान को अपना सुरक्षा कवच बताया था.

इसी कड़ी में जहीर ने सलमान खान के साथ अपनी और भी कई फोटो शेयर की, जिसे देखकर इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सलमान के क्लोज़ सर्किल में से हैं. अपने प्रोडक्शन हाउस के ज़रिए सलमान जहीर को लॉन्च करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर क्यों पति की हर बात नहीं मानती माधुरी दीक्षित

Video: जब गुस्से में मम्मी करीना ने तैमूर को खींचकर गिरा दिया नीचे

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -