कौन है विनीत सिंह? जिसके लिए नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल 13' जज करने से किया इंकार
कौन है विनीत सिंह? जिसके लिए नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल 13' जज करने से किया इंकार
Share:

टीवी का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के सुपरस्टार रनरअप रहे विनीत सिंह (Vineet Singh) इन दिनों ख़बरों में बने हुए हैं। विनीत सिंह इन दिनों इंडियन आइडल 13 के कारण दोबारा सुर्खियों में आ गये। आइये जानते हैं अक्षय कुमार और सलमान खान फिल्मों में गाने वाले गायक के करियर में ब्रेक क्यों लगा?

कौन है विनीत सिंह?
यदि आप रियलिटी शोज को फॉलो करते हैं, तो आपको याद होगा कि Sa Re Ga Ma Pa Singing Superstar (2005) में विनीत सिंह ने भाग लिया था। दुबले-पतले से नजर आने वाले विनीत के टैलेंट को हिमेश रेशमिया ने पहचाना तथा अपनी टीम में ले लिया। शो में आकर विनीत ने अपनी आवाज से हर किसी को खुश किया। हांलाकि, काफी प्रयासों के बाद भी विनीत शो के विजेता नहीं, रनरअप बने तथा फिनाले में देबोजीत साह ने बाजी मार ली। कहने को देबोजीत साह ने सारेगामापा सिंगिंग सुपरस्टार की ट्रॉफी जीती थी, मगर दिल विनीत सिंह ने जीता। विनीत शो के विजेता नहीं बने, मगर उनकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती चली गई। विनीत के सिर पर उनके गुरु हिमेश रेशमिया का हाथ था। हिमेश के समर्थन और अपने टैलेंट के कारण विनीत निरंतर आगे बढ़ते गये। विनीत को लाइव शोज और फिल्मों गाने के ऑफर मिलने लगे। तत्पश्चात, विनीत सिंह ने हुक्का बार और प्रेम रतन धन पायो जैसे गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। 

एक इंटरव्यू के चलते विनीत सिंह बोलते हैं कि सारेगामापा के बाद उनकी जिंदगी बेहद बदल गई थी। उनसे मिलने के लिये लोगों की भीड़ लग रही थी। वो इतने व्यस्त हो चुके थे कि परिवार से मिलने या बात करने का समय नहीं था। विनीत बोलते हैं कि मैं स्वयं को शाहरुख खान समझने लगा था। विनीत को लगा कि अब तक वो लोगों के हिसाब से काम करते थे, मगर समय आ चुका है जब चीजें उनके हिसाब से होनी चाहिये। बस यहीं से विनीत का खराब दौर आरम्भ हुआ। उन्होंने कई ऑफर छोटे समझ कर ठुकरा दिये। शायद विनीत को उस समय बिल्कुल अनुमान नहीं था कि ये चीज आगे चलकर उनपर भारी पड़ने वाली है। 

'भाई' संग अफेयर की खबरों पर आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या बोली?

नहीं चली पहली फिल्म फिर भी मशहूर हो गई थी ये एक्ट्रेस, दीपिका-रणवीर की है फैन

इंटरनेट पर छाई 'TV की नागिन', तस्वीरें देख आप भी दे बैठेंगे दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -