आखिर कौन है अंकल सैम, किस तरह से करता है ड्रग्स सप्लाई

आखिर कौन है अंकल सैम, किस तरह से करता है ड्रग्स सप्लाई

बॉलीवुड स्टार सुशांत केस में कई बातें सामने आ रही है, वहीं आज हम बॉलीवुड के उस बड़े खुलासे की बात करेंगे जहां पर ड्रग पेडलर केस में एक बड़े शख्स का नाम सामने आया है। इस शख्स का खुलासा सारा अली खान और दीपिका पादुकोण की कॉल डिटेल्स और मैसेजेस से लगाया गया है, उनकी बात करें तो जो यह शख्स है उसको कोड वर्ड के जरिए बुलाया जाता था।  उस कोड वर्ड का नाम है अंकल सैम नाम के इस व्यक्ति से वह बड़े कलाकारों के नाम सामने आने वाले हैं जिससे कि ड्रग पेडलर केस के सारे मामले का खुलासा आपके सामने होगा। यहां पर बात करें अंकल सेम की तो अंकल सैम एक बहुत बड़ी हस्ती बताई जा रही है और इसकी दो चार पीढ़ियां बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं।  बॉलीवुड के नए कलाकारों को ड्रग देना और खुद भी ड्रग लेना यह लोगों को ड्रग एडिक्ट कर देता था बॉलीवुड में और अपना ड्रग स्मगलिंग का काम करता था।

दिल्ली से मुंबई जी हां दिल्ली से मुंबई आप सही सुन रहे हैं दिल्ली से मुंबई तक जो बड़ी बॉलीवुड की पार्टियां होती थी वहां पर इसका ड्रग स्मगलिंग का काम होता था यहां पर काफी नामी चेहरे सामने आने वाले हैं। जंहा बॉलीवुड के बड़े खुलासे में कुछ क्रिकेटर भी शामिल हैं जो ड्रग्स के अधिकतर थे और ड्रग्स लेते थे तो यहां पर आज आपके सामने बहुत बड़ी खबर लेकर आए हैं। वहीं एनसीबी इसकी जांच कर रही है कि इस अंकल सैम नाम के शख्स के साथ और कितने सारे बॉलीवुड की कलाकार शामिल हैं उन सभी के नाम भी जल्द आपके सामने आने वाले हैं, कि इस अंकल A नाम के शख्स से साथ तीन और बड़े कलाकार जुड़े हुए हैं और इनका काफी बड़ा नेटवर्क बॉलीवुड में ड्रग स्मगलिंग का रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स क अनुसार  एनसीबी इसका पूरा पता लगा रही है और जल्द ही इन चारों नामी हस्तियों के नाम आपके सामने होंगे यहां पर आपको बता दें कि इस अंकल सैम जो कि बॉलीवुड में काफी नाम कमा चुका है इसका बदनामी कमाने का टाइम आ चुका है यह काफी फिल्में कर चुका है हो सकता है कि आप इसको जानते हो और अच्छे से पहचानते हो पूरी तफ्तीश करने के बाद ही इसका नाम सामने आएगा।  NCB को इन चारों लोगों के नाम पता चल चुके हैं और जल्द ही NCB इसका बड़ा खुलासा कर देगा दोस्तों मिलते हैं काफी शर्म की बात है कि इस बॉलीवुड के  काले कांड  मैं वह लोग भी शामिल हैं, जो हमारे आइकॉन रहे हैं।  दरअसल इनके लाइफस्टाइल को काफी लोग फॉलो करते हैं और इन से सीखते हैं लेकिन जब यह लोग ही ऐसा काम करने लग पड़े हैं तो जनता के ऊपर क्या असर पड़ेगा  बहुत ही गंभीर बात है, कि बॉलीवुड  जिसका देश में काफी नाम है वहां पर ऐसे ऐसे काम हो रहे हैं बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्रग्स की स्मगलिंग की जा रही है।

अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा ऐलान, करेंगे अपने ऑर्गन डोनेट

शाहरुख की बेटी के फोटो पर लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स तो सुहाना ने दे डाला मुहतोड़ जवाब

इन बॉलीवुड फिल्मों से ज्ञात हुआ, कैसे थे गांधी