जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुस्लिम युवक को कौन दे रहा धमकियां ?
जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुस्लिम युवक को कौन दे रहा धमकियां ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दो दिसंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी रैली के दौरान जय श्रीराम के नारे लगाने वाले मुस्लिम युवक अहसान राव को जिला पुलिस ने सुरक्षा दी है। पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने मंगलवार को जानकारी दी है कि बीते दिनों सहारनपुर में आयोजित रैली में अहसान राव नामक शख्स ने कुछ नारेबाजी की थी जिसके बाद उन्हें निरंतर धमकियां मिल रही थीं। 

इस संबंध में अहसान राव ने सहारनपुर के DM और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखते हुए सुरक्षा देने की मांग की थी। अतुल शर्मा ने बताया कि अहसान राव के आगाह पर जिला प्रशासन ने उन्हें गनर मुहैया कराया है। भाजपा समर्थक माने जाने वाले अहसान राव ने बताया कि उनके द्वारा नारा लगाए जाने से नाराज कुछ कट्टरपंथी उनसे दुश्मनी रखने लगे थे, जिसके कारण उन्होंने प्रशासन से सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की थी। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने एक गनर (बंदूकधारी सुरक्षाकर्मी) उन्हें दिया है।

अहसान राव का कहना है कि उसने श्रीराम का नारा लगाकर कोई अपराध नहीं किया है। वहीं बजरंग दल ने युवक को समर्थन देते हुए इसे सही बताते हुए उसे सुरक्षा दिलाने का आश्वासन दिया है। वहीं, उलेमा ने इस मामले पर आपत्ति जताते हुए युवक से उलेमा के सामने आकर तौबा करने के लिए कहा है।

प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पर फिर साधा निशाना, जमकर सुनाई खरी-खोटी

पंकज आडवाणी ने अपनी 11वीं राष्ट्रीय बिलियर्ड्स चैंपियनशिप का बचाव किया

सीनियर पुरुष राष्ट्रीय हॉकी: यूपी और पंजाब की टीम के मध्य खेला जाएगा फाइनल मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -