'कौन हैं ये एल्विश यादव...', यूट्यूबर पर भड़का बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट

'कौन हैं ये एल्विश यादव...', यूट्यूबर पर भड़का बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 का जबरदस्त आगाज हो चुका है. टेलीविज़न स्टार्स, इंफ्लूएंसर्स के साथ स्पोर्ट्समैन की भी घर में एंट्री हो चुकी है. बॉक्सर नीरज गोयत को उनकी देसी पर्सनैलिटी के कारण शो में देखना बहुत जबरदस्त होने वाला है. वो अपने खेल के माध्यम से दुनिया भर में भारत का नाम रोशन कर चुके हैं. मगर ब‍िग बॉस के व‍िनर एल्व‍िश यादव से वो काफी नाराज हैं. इसका कारण थोड़ा जायज भी है. 

दरअसल, ब‍िग बॉस जीतने के बाद एल्व‍िश यादव ने एक इंटरव्यू में किसी सवाल के बीच बॉक्सर व‍िजेंद्र स‍िंह का जि‍क्र हुआ ज‍िसे सुनते ही एल्व‍िश ने जानकर ये बोला था कि कौन व‍िजेंद्र स‍िंह, मैं नहीं जानता हूं. बस वहीं से ये टशनबाजी शुरू हुई अब नीरज का मानना है विजेंद्र सिंह ने भारतीय बॉक्सिंग का लेवल हाई किया है. इसे ऊंचे पायदान पर पहुंचाया. बॉक्सिंग को भारत में लाइमलाइट में लाने वाले विजेंद्र सिंह थे. जिस विजेंद्र सिंह को नीरज इतना मानते हैं, तो सोचिए उनका अपमान करने वाले पर वो कितना नाराज होंगे. बिग बॉस के घर में जाने से पहले नीरज ने यूट्यूबर एल्विश यादव पर निशाना साधा. उनके मुताबिक, एल्विश ने विजेंद्र का अपमान किया. वो एल्विश से इतना नाराज हैं कि उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया. 

विशेष रूप से बॉक्सिंग कम्यूनिटी को एल्विश का ये बयान आहत कर गया. बिग बॉस के घर में जाने से पहले नीरज ने अपने एक इंटरव्यू के चलते एल्विश पर तंज कसा. जब नीरज से बि‍ग बॉस के घर में जाने से पहले पूछा गया कि आप भी एल्व‍िश की भांति अपने देसी अंदाज से धूम मचाएंगे. तो उन्होंने सीधा कहा कि कहा- कौन एल्विश यादव? मैं उन्हें जानता. उन्होंने स्पष्ट कहा कि उस एल्विश को मैं भी नहीं जानता जो देश का गौरव विजेंद्र सिंह को भूल सकता है वो ओलंपिक मेडलिस्ट हैं. उन्होंने भारत के ओलंपिक विजेता का अपमान किया. जो देश के लिए इतना कुछ करें उनके लिए ऐसी बातें नहीं होनी चाहिए.  

कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनिल कपूर ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- 'किंग तो एक ही है...'

करियर के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉयफ्रेंड, अब 20 साल की उम्र में बनेंगी दुल्हन! खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -