फिल्म लव आज कल की मिस्ट्री गर्ल है ये अभिनेत्री, कार्तिक-सारा के संग आएँगी नजर
फिल्म लव आज कल की मिस्ट्री गर्ल है ये अभिनेत्री, कार्तिक-सारा के संग आएँगी नजर
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म लव आज कल का ट्रेलर चर्च में बना हुआ है. वही, यूट्यूब पर ये ट्रेलर नं 1 पर भी ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक के दो रूप दिखाए गए है. कार्तिक 90 के दौर और मौजूदा दौर में हीरोइनों संग रोमांस कर रहे हैं और अपनी लव स्टोरी को बचाने में लगे हुए हैं. मौजूदा दौर में उनके लव इंटरेस्ट का किरदार सारा अली खान प्ले कर रही हैं वहीं 90 के दौर में दिखाई गई एक्ट्रेस, इस फिल्म की मिस्ट्री गर्ल है. इस एक्ट्रेस का नाम आरुषि शर्मा है. माना जा रहा है कि इस फिल्म के साथ ही आरुषि शर्मा अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. लेकिन लव आज कल आरुषि की पहली फिल्म नहीं है. जी हां, इस पहले भी आरुषि फिल्म में काम कर चुकी हैं. 

आरुषि इससे पहले भी इम्तियाज अली की फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. वे साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म तमाशा में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने लीड भूमिकाएं निभाई थीं. इस फिल्म को भी इम्तियाज ने ही डायरेक्ट किया था. आरुषि ने इस फिल्म में एक स्कूल टीचर सम्युक्ता का किरदार निभाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कोलॉज भी शेयर किया था, जिसमें वे रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और इम्तियाज अली के साथ नजर आई थीं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, 'यशराज स्टूडियोज में तमाशा स्क्रीनिंग.' हालांकि तमाशा में आरुषि को खास नोटिस नहीं किया गया. माना जा रहा है कि फिल्म लव आज कल के साथ ही वे दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ सकती हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक फिल्म लव आज कल में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. ट्रेलर सामने आने के बाद दोनों की केमिस्ट्री की काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म के अलावा उनके पास भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी फिल्म भी हैं.

कजिन की एंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुईं कंगना रनौत

दीपिका पादुकोण को ऐसे मिला छपाक की मालती का लुक, यूँ करनी पड़ी थी मेहनत

जूही चावला के बेटे ने आस्ट्रेलिया में लगी आग के लिए दान कर दी अपनी पॉकेट मनी, जानिए कितने रूपये की करी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -