उर्फी जावेद ने किया अपने ड्रेस डिजाइनर का खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश
उर्फी जावेद ने किया अपने ड्रेस डिजाइनर का खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उर्फी के कुछ ऑउटफिट तो इतने अतरंगी होते हैं कि आपके मन में ये सवाल उठने लगेंगे कि भाई इस ऑउटफिट का डिजाइनर है कौन? शनिवार को कुछ ऐसा ही हुआ। जब इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ब्लू रंग के कटआउट ऑउटफिट में सबके सामने आईं। कईयों ने तो उर्फी का ये अवतार देख अपना माथा पकड़ लिया था। उनके दिमाग में सिर्फ यही प्रश्न था कि अभिनेत्री ने ये क्या पहन लिया है? कईयों ने उर्फी से उनकी इस कटे फ़टे ऑउटफिट के डिजाइनर का नाम पूछा था।

वही सभी प्रशंसकों के सवालों को ध्यान में रखते हुए उर्फी जावेद ने अपनी नई पोस्ट में इस ब्लू ड्रेस के डिजाइनर का खुलासा कर दिया है। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उर्फी ने ब्लू ड्रेस में तस्वीरें साझा कर कैप्शन लिखा- मुझे कई लोगों के मैसेज आए ये पूछते हुए कि इस ऑउटफिट का डिजाइनर कौन है। राइट स्वाइप करें उसकी तस्वीर देखने के लिए। प्लीज उसे ब्लेम करें मुझे नहीं। उर्फी का कैप्शन बढ़ने के पश्चात् अवश्य आप भी बहुत उत्साह के साथ स्वाइप करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

फिर अंतिम स्लाइड में आपके सामने बड़ा खुलासा होगा। ये हैं उर्फी जावेद के ड्रेस डिजाइनर। एक चूहा... हाहाहहा। पक्का आपकी भी ऐसे ही हंसी छूटी होगी। फोटो में एक चूहा है जो ब्लू रंग के कपड़े के ऊपर बैठा हुआ है। उर्फी की ये पोस्ट कुछ भी कहें है तो मजेदार। वही अब आप बोलेंगे कि चूहा ही क्यों? वो इसलिए क्योंकि जब उर्फी जावेद के इस ऑउटफिट में फोटो सामने आई थो जो लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए यही बोला था क्या उनके ऑउटफिट को चूहे ने कुतर दिया है या कुत्ते पीछे पड़ गए थे। सिर्फ इसी कारण अभिनेत्री ने अपने ऑउटफिट का डिजाइनर एक चूहे को बताया।

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -