कोई मामूली लड़की नहीं है अंबानी परिवार की होने वाली बहु, करोड़ों की हैं मालकिन

आकाश अंबानी का नाम तो सभी ने सूना ही होगा और वैसे भी मुकेश अंबानी के परिवार के सभी सदस्य से तो हर कोई वाकिफ है. बता दें आकाश और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च यानी आज है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बारे में ज्यादातर लोग जानते ही हैं, लेकिन श्लोका को बहुत कम ही लोग जानते हैं. इसलिए हम आपको आज अंबानी परिवार की होने वाली बहु श्लोका मेहता के बारे में पूरी जानकारी दें रहे हैं.

आपको बता दें श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी अरुण रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. रसेल रोजी ब्लू कंपनी के MD हैं और उनकी संपत्ति की कुल कीमत करीब 3000 करोड़ रुपये है. जी हां.... यानी पैसे और संपत्ति के मामले में मुकेश अंबानी के समधी भी कुछ कम नहीं है. श्लोका का जन्म 11 जुलाई सन 1990 को हुआ था. वह मुंबई के मालबार हिल में रहती हैं और उन्होंने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है. जी हां.. श्लोका और आकाश बचपन के दोस्त है.

जानकारी के मुताबिक धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढाई पूरी करने के बाद श्लोका न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं. साल 2009 में श्लोका कैंब्रिज बोर्ड में अंग्रेजी की टॉपर रही हैं. जी हां.... साथ ही श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन के तहत ConnectFor नाम का एक ऑनलाइन वॉलेंटीयरिंग प्रोग्राम चलाती हैं. इतना ही नहीं श्लोका ने तो द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया है.

'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

Box office collection : रिलीज के पहले ही दिन 'बदला' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -