कौन हैं शनाया मकानी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना रही निर्माता शनाया मकानी इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की तरक्की में लगी हुई हैं. शनाया चाहती हैं कि उनका प्रोडक्शन हाउस 'हाउस ड्रीम कैचर' जल्द ही नम्बर वन पर आ जाए, जिसके लिए वह बहुत मेहनत कर रही हैं. शनाया मकानी ने फिल्म 'सुनो ससुरजी' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपने प्रोडक्शन हाउस को बेहतर करने के लिए वह बॉलीवुड के साथ-साथ रीजनल सिनेमा में भी जमकर काम कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने से पहले शनाया ने 'फेड इंटरनेशनल' मुंबई से फैशन मैनेजमेंट किया है. शायद यही कारण है कि वह सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों को बहुत ही खूबसूरत तरीके से पर्दे के सामने उतार पाती हैं. फिल्मों के साथ-साथ शनाया खुद को भी फैशन के मामले में काफी अपडेट रखती हैं. यदि शनाया पूरी तरह से एक्टिंग में उतर जाएँ तो, कोई हैरानी की बात नहीं होगी कि युवाओं का बड़ा वर्ग उनका फैन बने. फोटो में नज़र आ रही शनाया की कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश कर देने के लिए काफी हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों की तरह अब भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी काफी तरक्की कर ली है. इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों को भी एंटरटेनमेंट की फील्ड में अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिलने लगा है. देश ही नहीं अब भोजपुरी फिल्मों की गूँज विदेशों में भी सुनने को मिल रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Cannes 2018 :ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेर रही दीपिका, कहा- Rock & Roll

Cannes 2018: अप्सरा बनकर जलवे बिखेरती नजर आई बॉलीवुड की ये 3 हसीनाएं

गुपचुप शादी की खबरों के बीच हनीमून मनाने निकले नेहा और अंगद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -