कौन हैं वकील सतीश मानशिंदे? जिन्हे शाहरुख़ ने सौंपी बेटे आर्यन खान को जमानत दिलवाने की जिम्मेदारी!
कौन हैं वकील सतीश मानशिंदे? जिन्हे शाहरुख़ ने सौंपी बेटे आर्यन खान को जमानत दिलवाने की जिम्मेदारी!
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन इस समय मुसीबतों में फंसे हुए हैं। वहीं उन्हें मुसीबतों से निकालने के लिए शाहरुख़ ने बड़े वकील को हायर किया है। जी हाँ, आर्यन की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद उनके केस की पैरवी करने के लिए एक मशहूर वकील सतीश मानशिंदे को चुना गया है। आप सभी को बता दें कि सतीश मानशिंदे एक हाई-प्रोफाइल वकील हैं, जो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर लगाए गए आरोपों के खिलाफ अदालत में उनका बचाव करेंगे। वकील सतीश मानशिंदे 56 साल के हैं और वह सबसे हाई प्रोफाइल मामलों में अपना पक्ष रखते हैं। वह अब तक कई टॉप बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फैमिली मेंबर्स के केस लड़ चुके हैं। इस लिस्ट में सलमान से लेकर संजू बाबा तक का नाम शामिल है। आपको बता दें कि एक दूसरे ड्रग्स मामले में सतीश मानशिंदे एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक का केस भी लड़ रहे हैं, जिन्हें एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गिरफ्तार किया था। वहीं रिया और शोविक को बाद में अदालत ने जमानत दे दी थी। सतीश मानशिंदे को क्रिमिनल केसेस को हैंडल करने के लिए जाना जाता है। उनको ऐसे केसेस हैंडल करने का काफी ज्यादा अनुभव है। इसी के साथ वह पालघर लिंचिंग मामले में स्पेशल पब्लिक प्रोसेक्यूटर भी हैं। 


संजय दत्त को दिलाई जमानत- मानशिंदे साल 1993 में हुए धमाकों के मामले में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का प्रतिनिधित्व करने वाली कानूनी टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। उन्होंने संजय दत्त को जमानत दिलाई थी।

सलमान खान का केस भी लड़ा- साल 2002 के शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में मानशिंदे ने ही सुपरस्टार सलमान खान को जमानत दिलवाई थी। आपको बता दें कि सलमान खान को अदालत ने बरी कर दिया था।

सतीश मानशिंदे ने साल 1983 में प्रसिद्ध अधिवक्ता दिवंगत राम जेठमलानी के नेतृत्व में एक वकील के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने लगभग 10 वर्षों तक उनके साथ काम किया। अब आज मानशिंदे देश के सबसे बड़े वकीलों में से एक हैं।

आर्यन खान की गिरफ्तारी से हैरान ये अभिनेता, कहा- 'ईश्वर उन्हें सही रास्ते पर सोचने की शक्ति दे'

पूछ्ताछ में लगातार रो रहे आर्यन, पापा शाहरुख़ से हो गई बात!

ड्रग्स केस: NCB पूछताछ में बड़ा खुलासा, 4 साल से ड्रग्स ले रहे आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -