कौन है राधिका मर्चेंट? जो बनने जा रही है अंबानी परिवार की छोटी बहू
कौन है राधिका मर्चेंट? जो बनने जा रही है अंबानी परिवार की छोटी बहू
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh) के छोटे बेटे भी अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बृहस्पतिवार को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) का राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ रोका हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द दोनों सात फेरे ले सकते हैं। परिवार के सदस्यों और खास दोस्तों की मौजूदगी ये कार्यक्रम संपन्न हुआ। वही अब हर किसी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन है राधिका मर्चेंट? जो बनने जा रही है अंबानी परिवार की छोटी बहु।।। आइये आपको बताते है राधिका मर्चेंट के बारे में।।।  

कौन है अंबानी की छोटी बहू?
गुजराती परिवार में 18 दिसंबर वर्ष 1994 में जन्मीं राधिका मर्चेंट पूरी दुनिया में एक क्लासिकल डांसर, सेलेब्रिटी पार्टनर, बिजनेसमैन के साथ-साथ एक मीडिया फेस के तौर पर जानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राधिका अपने पापा के बिजनेस में भी हाथ बंटाती हैं। उनके पिता एक जाने माने इंडस्ट्रियलिस्ट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पिता एंकर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सीईओ एवं चेयरमैन के रूप में काम करते हैं। उन्हें राइटिंग में भी बहुत दिलचस्पी है।

न्यूयॉर्क से ग्रेजुएट हैं राधिका:-
राधिका मर्चेंट ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स एवं इकोनॉमिक्स में अपनी बैचलर्स की डिग्री ली है। डांस में दिलचस्पी होने के नाते उन्होंने 8 वर्षों तक भरतनाट्यम डांस की भी ट्रेनिंग ली है। जिसमें राधिका जियो वर्ल्ड सेंटर के ग्रैंड थिएटर बीकेसी के मंच के माध्यम से डेब्यू परफॉर्मेंस या अरंगेत्रम करती नजर आ चुकी हैं। 

कोरोना से दहशत के बीच केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, 1 जनवरी से होगा लागू

मोहल्ले की लड़की से मिलने आता था दूसरा लड़का, दिलजले लड़कों ने उठा लिया ये कदम

नए साल में और तीखे तेवर दिखाएगी ठंड, देखें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -