इस मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने भागकर रचाई शादी, लेकिन पति निकला शादीशुदा
इस मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने भागकर रचाई शादी, लेकिन पति निकला शादीशुदा
Share:

मलयालम फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मंजू वॉरियर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में थुनिवु फिल्म में दिखाई दी मंजू के काम को हर किसी ने सराहा। मंजू ने 17 वर्ष की आयु में ही फिल्मों में काम करना आरम्भ कर दिया था। उनकी पहली फिल्म 1995 में आई सक्ष्यम थी। अब तक मंजू लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मंजू को नेशनल, फिल्म फेयर और स्टेट जैसे कई अवॉर्ड प्राप्त हो चुके हैं। मंजू भले ही सिनेमा जगत का जाना माना नाम हो, मगर उनके खाते में आई कॉन्ट्रोवर्सी की लिस्ट भी उतनी ही लंबी है। जिनमें सबसे अधिक खबरें उनके एक्स हसबैंड जुड़ी हुई हैं। कहा जा रहा है कि मंजू ने अपने दिलीप से भाग के शादी की थी। 1998 में दोनों ने शादी की थी, पर ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया तथा दोनों का तलाक हो गया। वर्ष 2015 में दोनों अलग हो गए। 

दिलीप एवं मंजू ने 20 अक्टूबर 1998 को शादी की थी। दिलीप मंजू से मिलने के पश्चात् सुपरस्टार बन गए। मगर बाद में खबरें आई कि मंजू के साथ धोखा हुआ है। बताया जाता है कि दिलीप पहले से ही शादीशुदा थे। मंजू के पति दिलीप की शादी पहले ही एक दूर के रिश्तेदार से हो चुकी थी तथा दोनों की शादी रजिस्टर्ड भी थी। ये शादी दिलीप के वर्ष 1990 में डेब्यू करने से पहले ही हुई थी। धोखा मिलने दुखी मंजू ने दिलीप से अलग होने का निर्णय लिया। उनकी एक बेटी है मीनाक्षी। दिलीप और मंजू के अलग होने का कारण सिर्फ पहली शादी ही नहीं, बल्कि एक्स हसबैंड के अफेयर को भी माना जाता है। दिलीप ने मंजू से तलाक लेने के बाद काव्या से शादी की। रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप के काव्या से अफेयर के चर्चे उड़ने लगे थे। जिसके कारण मंजू को कड़े फैसले लेने पड़े। हालांकि, मंजू अब अपने पिता के साथ रहती हैं, मगर एक्स-कपल अब भी बेटी की परवरिश साथ में करते हैं।

हालांकि, मंजू की परेशानियों की इसे शुरुआत ही कहेंगे। 2017 में केरल में एक अभिनेत्री के अपहरण का मामला सामने आया। जहां 6 लोगों ने एक अभिनेत्री का अपहरण कर उसका शोषण करने का प्रयास किया। इस मामले में मुख्य अपराधी पुल्सर सुनी को बताया गया, वहीं दिलीप यानी मंजू के एक्स-हसबैंड को साथे देने के लिए अपराधी पाया गया। दिलीप को पुलिस ने मुख्य अपराधी का साथ देने के लिए गिरफ्तार भी किया। पुलिस ने मंजू से भी पूछताछ की, जहां बयान में उन्होंने कहा कि वो उससे तलाक ले चुकी हैं। उनकी इन्हीं आदतों से परेशान होकर। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, एक आई विटनेस क्लेम किया कि मंजू ने दिलीप को बचाने के लिए उनका एविडेंस वाला फोन अलुवा नदी में फेंक दिया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया था। 

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ख़बरों के बीच ये एक्ट्रेस ने लेने जा रही है सात फेरें, खुद बताई तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -