शिवानी का हत्यारा कौन, पिता या प्रेमी
शिवानी का हत्यारा कौन, पिता या प्रेमी
Share:

आगरा. 29 अक्टूबर की सुबह आगरा के सेवला सराय में एक लड़की शिवानी की ह्त्या का मामला सामने आया है जिसमें ह्त्या का शक उसके पिता और प्रेमी पर है. पुलिस को शिवानी की लाश घर की पहली मंजिल के जीने पर पड़ी मिली. शिवानी का गला रेता गया था. खून के छींटे ऊपर सीढ़ियों से लेकर पहली मंजिल के कमरे से लेकर छत तक गए थे. किचन में गैस पाइप काटा गया था जिससे लग रहा था कि आग लगाने की कोशिश की गई थी.

 

उसके पिता रविन्द्रनाथ ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. जाँच के दौरान पुलिस को प्रेमी गौरव का लिखा ख़त मिला. दरअसल दोनों कुछ महीने पहले घर से भाग गए थे पर पकडे गए थे. गौरव से पूछताछ करने पर केस ने अलग मोड़ ले लिया. 28 की शाम को जब शिवानी के घरवाले बाहर गए तब उसने गौरव को बुलाकर ऊपर कमरे में छिपा दिया. 11 बजे जब सब सो गए तब वह साढ़े तीन बजे तक उसके साथ रही. फिर पानी लेने निचे आई तब रविन्द्रनाथ ने देख लिया. वह पेपर कटर से गौरव को मारने दौड़ा.

 

तब शिवानी बीच में आ गई, जिससे उसके गले में कटर धंस गया. गौरव वहाँ से भाग निकला. मौके पर मिले साक्ष्यों और पिता के कपड़ो पर मिले खून के छीटों के आधार पर उसे अभियुक्त बनाया गया है.

 

नाबालिग लड़की की बलात्कार के बाद हत्या

प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने लगाई खुद को आग

33 साल के आदमी ने किया डेढ़ साल की मासूम से रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -