रेडमी नोट 5 प्रो और नोकिया 6 में कौन है बेहतर फोन

सबसे चर्चित स्मार्टफोन की बात करें तो नोकिया 6 और रेडमी नोट 5 प्रो दोनों ही फोन चर्चा में बने हुए है. दोनों ही फोन की मांग बाजर में लगातार बनी हुई है. यूजर्स को इन फोन के फीचर्स ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

रेडमी नोट 5 प्रो की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर आधारित मीयूआई 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं. फोन 4जीबी रैम और  6जीबी रैम के वैरियंट में उपलब्ध है. 4जीबी रैम वाले फोन में कंपनी 64 जीबी की स्टोरेज दे रही है जबकि 6जीबी रैम वाले फोन में भी 64जीबी स्टोरेज मिल रही है. हालंकि फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.

नोकिया 6 की बात करें तो फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है. नोकिया 6, 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर पर काम करता है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड का 8.0 ओरियो वर्जन दिया गया है. फोन 3जीबी रैम के साथ 32जीबी की स्टोरेज में उपलब्ध है. हालांकि फोन की स्टोरेज को जरूरत के अनुसार 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. नोकिया 6  में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.

स्मार्टफोन में बढ़ रहा है यूएसबी टाइप सी का चलन

पैनासॉनिक का 6,499 रु की कीमत वाला स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध

इन बेहतरीन फीचर्स के साथ LG ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -