माल्या-मोदी को पैसा देने और दिलवाने वाले कौन?: गृहमंत्री
माल्या-मोदी को पैसा देने और दिलवाने वाले कौन?: गृहमंत्री
Share:

नई दिल्ली: भारत के बहुचर्चित बैंक घोटालों में अग्रणी विजय माल्या और नीरव मोदी को लेकर देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के कुछ लोग, बैंक घोटाला करके भागे इन आरोपियों को भगाने में भाजपा की साज़िश बता रहे हैं, यह जनता की नज़र में भाजपा की छवि धूमिल करने का एक षड्यंत्र मात्र है. 

गृहमंत्री ने कहा कि आरोप लगाने वालों को पहले इस सवाल का जवाब देना चाहिए कि माल्या और नीरव को जो पैसा मिला, वो कहाँ से आया और किसने दिलवाया ? उन्होंने इसमें भाजपा का हाथ होने की बात को नकारते हुए कहा कि "हम भगोड़ों और उन भगोड़ों को भगाने वालों के साथ नहीं है, हमारी सरकार ने तो भगोड़ा आर्थिक अपराधियों के विधेयक को तैयार किया है और यह पहले ही संसद में पेश किया जा चुका है, इस बिल का अर्थ है विदेश भाग रहे आर्थिक अपराधियों की संपत्ति सरकार द्वारा जब्त की जा सकती है."

आपको बता दें कि, पंजाब नेशनल बैंक में हुए 11000 करोड़ के महाघोटाले को लेकर केंद्र सरकार में आरोप प्रत्यारोप का दौर अब भी जारी है, इससे पहले भी दोनों पार्टियां अपना-अपना बचाव करते हुए, विपक्ष पर इस घोटाले को लेकर दोषारोपण कर चुकी है. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने तो यहाँ तक टिप्पणी की थी कि, "चोर, चोरी करके इसलिए फरार हो गया क्योंकि चौकीदार उससे मिला हुआ था".  यह टिप्पणी अप्रत्यक्ष रूप से देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई थी.

राजनाथ से मिलीं मेहबूबा मुफ़्ती

अब मेरठ में आंबेडकर की मूर्ति तोड़ी

आतंकवाद और जिहाद पर खुलकर बोले राजनाथ सिंह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -