जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?
Share:

देशभर में चुनाव का माहौल है और सभी जगह एक ही सवाल है कि आखिर कौन होगा देश का अगला प्रधानमंत्री. आप सभी जानते ही हैं कि अब तक देश में प्रधानमंत्री का पद नरेंद्र मोदी संभाल रहे हैं. ऐसे में चुनाव के माहौल में सभी जगह लोगों के मन में अगले पीएम को लेकर मुश्किलें बढ़ रहीं हैं. वहीं आप जानते ही हैं कि अब वोटिंग खत्म हो चुकी है और सभी के मन में सवाल है कि देश के अगले पीएम का पद किसे मिलने वाला है. कुछ लोग देश के अगले पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी को ही वापस पाना चाहते हैं तो कुछ लोग राहुल गाँधी को वहीं कुछ लोग अन्य विप्कक्षीयों के आने की उम्मीद भी जता रहे हैं.

आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जो न्यूज़ ट्रैक की तरफ से बनाया गया है. इस वीडियो में हमने कुछ अपने जानकारों से पूछा है कि उनके अनुसार देश का अगला पीएम कौन होने वाला है. एग्जिट पोल्स की बात करें तो उसके अनुसार देश का अगला पीएम नरेंद्र मोदी ही तय माना जा रहा है लेकिन जैसा कि आप देख रहे होंगे कि कांग्रेस ने इस बात को मानने से साफ़ इंकार कर दिया है.

तो आइए इस वीडियो में देखते हैं जानकारों के वो जवाब जो कुछ राहुल गाँधी के पक्ष में है तो कुछ नरेंद्र मोदी के. आइए देखते हैं इस वीडियो को जो आप देख सकते हैं कि इसमें कौन होगा देश का अगला पीएम.

NDA के डिनर में शामिल होंगे शिवसेना प्रमुख, अमित शाह ने भेजा निमंत्रण

EVM को लेकर कुशवाहा के बिगड़े बोल, कहा सड़कों पर बहेगा खून

पीएम मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा पर टिप्पणी करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण - सीएम रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -