#VMateAsliHolibaaz कौन बना? भुवन बाम - आशीष चंचलानी अभिनीत फिल्म के रिलीज़ होने के साथ सस्पैंस हुआ खत्म

#VMateAsliHolibaaz कौन बना? भुवन बाम - आशीष चंचलानी अभिनीत फिल्म के रिलीज़ होने के साथ सस्पैंस हुआ खत्म

नई दिल्ली, 09 मार्च, 2020: भुवन बाम और आशीष चंचलानी के प्रशंसकों का इंतजार समाप्त हुआ। भारत के सर्वोच्च यूट्यूबर्स की विशेष होली फिल्म #VMateAsliHolibaaz ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म VMate पर रिलीज़ हो गई। रिलीज़ से पूर्व फिल्म के ट्रेलर एवं पहले लुक को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी लोकप्रियता मिली। प्रशंसकों के बीच इन दोनों यूट्यूब सेंसेशंस को पहली बार एक साथ अभिनय करते हुए देखने का बहुत उत्साह था।

 

यूज़र्स VMate पर लॉग ऑन करके लोटपोट कर देने वाली यह मूवी देखकर इस बार होली के जश्न को ज्यादा मजेदार बना सकते हैं। मूवी देखने के लिए यूज़र्स VMate ऐप पर लॉग ऑन कर सकते हैं या http://s.vmate.com/qVvJbbMnEm पर ब्राउज़ कर सकते हैं।

इस फिल्म में भुवन और आशीष का ‘असली होलीबाज’ बनने का प्रयास दिखाया गया है। इसका मनोरंजन आशीष की दोहरी भूमिका ने और ज्यादा बढ़ा दिया है। इसमें भुवन अपने लोकप्रिय यूट्यूब वीडियोज़ की विशेषताओं और विरासत को खूबसूरती से आगे बढ़ा रहे हैं। दर्शकों को देखना चाहिए कि भुवन किस प्रकार समीर जैसे अपने लोकप्रिय यूट्यूब किरदारों को भी लोकप्रिय बना रहे हैं।

इस फिल्म में आशीष अपने पिता से परेशान हैं, भुवन को #VMateAsliHolibaaz प्रतियोगिता के लिए अच्छा पार्टनर नहीं मिल रहा। वो दोनों गुस्से में अपने घर से बाहर निकलते हैं और एक दूसरे से मिलते हैं। इसके बाद दोनों के बीच बहुत ही रोचक लड़ाई होती है। कुछ लोकप्रिय VMate क्रिएटर्स को भी मूवी में दिखाया गया है, जिन्होंने इन यूट्यूबर्स के साथ मिलकर लोगों को हंसाया है।

VMate एक समानांतर प्रतियोगिता भी चला रहा है, जिसमें परफॉर्मर्स के प्रशंसक उनके लिए वोट कर सकते हैं, जिन्हें वो #VMateAsliHolibaaz मानते हैं। इसमें दोनों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली है, लेकिन भुवन आशीष से आगे निकलने में सफल रहे।

आशीष के साथ काम करने के बारे में भुवन ने कहा, ‘‘हमारी ऑन-स्क्रीन एवं ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। यूट्यूब समुदाय में आशीष मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, इसलिए उसके साथ काम करने में बहुत मजा आया। हमें विश्वास है कि मूवी को शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी, क्योंकि हम पहली बार मिलकर काम कर रहे हैं।’’

मूवी के बारे में आशीष ने कहा,‘‘जब VMate हमारे पास आया, तो हम दोनों यह मूवी करने के लिए राजी हो गए। इसका मुख्य कारण यह था कि इसकी स्क्रिप्ट ने हमें अपनी कम्फर्ट ज़ोन में रहने का अवसर दिया। मुझे विश्वास है कि फैंस हमारी इस नई फिल्म को दिल से पसंद करेंगे।’’

मूवी रिलीज़ के अवसर पर VMate की एसोसिएट डायरेक्टर, निशा पोखरियाल ने कहा कि इन दोनों यूट्यूबर्स को एक साथ लाने के लिए होली से अच्छा समय और कोई नहीं था। उन्होंने कहा, ‘‘हम इस होली पर अपने यूज़र्स को कुछ खास देने के लिए प्रतिबद्ध थे और इसलिए हमने भारत के सर्वश्रेष्ठ यूट्यूबर्स के साथ मूवी बनाने का निर्णय किया। इस फिल्म की मेकिंग व प्रोडक्शन बहुत मनोरंजक रहे और हमें विश्वास है कि दर्शकों को इसे देखकर बहुत खुशी मिलेगी।’’

#VMateAsliHolibaaz मूवी इस ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म द्वारा एक अद्वितीय कंटेंट प्रस्तुति है। यह मूवी सपना चौधरी के विशेष होली साँग की रिलीज़ के साथ रिलीज हो रही है, जो VMate एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। इस पूरे पैकेज को दर्शकों ने बहुत सराहा है और यह भविष्य में इसी तरह के अन्य प्रोजेक्ट्स को एक प्रारूप प्रदान करता है।

Facebook का रंग बिरंगा फीचर, हैप्पी होली लिखते ही उड़ेंगे रंग गुलाल

realme के band की कीमत में आई भारी गिरावट, जानें फीचर्स

16 मार्च को लॉन्च होगा Samsung का यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत