केंद्रीय पार्क में एक अफ़्रीकी आदमी से डर कर वाइट महिला ने पुलिस को बुलाया
केंद्रीय पार्क में एक अफ़्रीकी आदमी से डर कर वाइट महिला ने पुलिस को बुलाया
Share:

एक श्वेत महिला जिसने केंद्रीय पार्क में एक काले आदमी पर पुलिस को कॉल किया था, दिखाई देता है कि उसके नियोक्ता द्वारा सोमवार को वीडियो के वायरल होने के बाद उसे प्रशासनिक छुट्टी पर रखा गया था।वीडियो को सबसे पहले फेसबुक पर क्रिश्चियन कूपर द्वारा पोस्ट किया गया था, जो कहते हैं कि उन्होंने उस महिला का सामना किया जो सुबह 8 बजे अपने कुत्ते को केंद्रीय पार्क में स्थित संरक्षित प्रकृति रिजर्व, रामबल में घूम रही थी।इसके साथ ही  सभी कुत्तों को मध्य पार्क के अन्य हिस्सों में सुबह 9 बजे से 9 बजे के बीच पट्टे पर दिया जाना चाहिए, परन्तु  रामबल में हर समय पट्टे पर होना चाहिए। वहीं कूपर का कहना है कि उसने महिला को अपने कुत्ते को पट्टा पर रखने के लिए कहा। वह कहती है कि उसने यह कहकर जवाब दिया कि कुत्ते के दौड़ने को बंद कर दिया गया था, और उसके कुत्ते को व्यायाम की जरूरत है। कूपर का कहना है कि वह कुत्ते का इलाज करने वाला था, जब उसने जवाब दिया "तुम मेरे कुत्ते को मत छुओ", और फिर उसने अपने iPhone से वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया।"मैं उन्हें बताने जा रही हूं कि एक अफ्रीकी अमेरिकी व्यक्ति मेरी जान को खतरा है," वह वीडियो में कहती है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आदमी जवाब देता है, "कृपया उन्हें बताएं जो आपको पसंद है।" वह फिर कुछ फीट दूर चला जाता है और एक कॉल करता है।",आपकी जानकारी के लिए बता दें की वह आगे बताते है मुझे खेद है, मैं रंबल में हूँ, और वहाँ एक आदमी है, अफ्रीकी अमेरिकी, एक साइकिल हेलमेट के साथ। वह मुझे रिकॉर्ड कर रहा है, और मुझे और मेरे कुत्ते को धमकी दे रहा है| इसके अलावा वह कहती है, संभवतः 911 तक। वहीं वह खुद को दोहराती है, और फिर कहते हैं, बहुत जोर से, "मुझे खेद है कि मैं आपको नहीं सुन सकता। वहीं  मुझे द रामबल के एक व्यक्ति द्वारा धमकी दी जा रही है। वहीं कृपया तुरंत पुलिस भेजें।इसके अलावा "वीडियो में महिला अपने कुत्ते को कॉलर से हवा में रखती है, जिससे वह व्यथित हो जाता है। इसके अलावा वीडियो फेसबुक और ट्विटर पर तेजी से वायरल हुआ, जब वीडियो को कूपर की बहन मेलोडी ने साझा किया। 

इसके बाद में महिला की पहचान एमी कूपर, फ्रैंकलिन टेम्पलटन में निवेश समाधान के वीपी के रूप में की गई ।इसके अलावा वीडियो वायरल होने के बाद, निवेश फर्म फ्रैंकलिन टेम्पलटन ने ट्विटर पर एक बयान साझा किया, जिसमें कहा गया है, "हम इन मामलों को बहुत गंभीरता से लेते हैं, और हम किसी भी प्रकार के नस्लवाद की निंदा नहीं करते हैं। हम स्थिति की जांच करने की प्रक्रिया में हैं, जिसमें कर्मचारी शामिल है। प्रशासनिक अवकाश पर रखा गया है। "इसके अलावा, परित्यक्त एन्जिल्स कॉकर स्पैनियल रेस्क्यू, इंक ने फेसबुक पर वीडियो के विषय का उल्लेख करने के लिए एक टिप्पणी पोस्ट की।वहीं  परित्यक्त एन्जिल्स ने कहा कि महिला ने स्वेच्छा से कुत्ते को आत्मसमर्पण कर दिया।इसके बाद "एबेंडेड एंजेल्स ने लिखा," कुत्ता अब हमारे बचाव में है और वह सुरक्षित और अच्छे स्वास्थ्य में है। हम स्थिति के बारे में किसी भी तरह की पूछताछ का जवाब नहीं देंगे।

 

चीन का आरोप- कोरोना को लेकर अमेरिका ने रची साजिश, फैला रहा झूठ

मनुष्यों को कोरोना से बचाएगा ऊंट ! एंटीबाडी पर शोध शुरू

कोरोना की मार से डोली पाक की अर्थव्यवस्था, अमरीका बढ़ा सकता है मदद का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -