हमेशा से ही पहली पसंद रही है वाइट शर्ट
हमेशा से ही पहली पसंद रही है वाइट शर्ट
Share:

वाइट शर्ट की तो पूरी दुनिया दीवानी है. व्हाइट को बहुत कूल कलर माना जाता है और हर मर्द के वार्डरॉब में दो से चार सफ़ेद शर्ट मिल ही जाएंगी। जब भी आपके दिमाग में फैशन के बेसिक की बात आएगी तो आपके दिमाग में पहला नाम सफेद शर्ट का ही आएगा यह शर्ट आप किसी भी मौके पर पहन सकते हैं और यकीन मानिये ऐसा करने से आपको बिलकुल भी निराशा हासिल नहीं होगी। बहुत से ऐसे अवसर आते हैं जब आप व्हाइट शर्ट के अलावा कुछ और नहीं पहनना चाहते।

अगर आप डेट पर जा रहे हैं तो सफ़ेद शर्ट आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। ब्लू डेनिम के साथ सफ़ेद शर्ट का कॉम्बिनेशन सदियों से चला आ रहा है और यकीन मानिये इस कॉम्बिनेशन से कभी किसी को निराशा नहीं हुई हैं क्योंकि महिलाओं को इस कॉम्बिनेशन की ड्रेसिंग वाले पुरुष बहुत ही ज्यादा आकर्षक लगते हैं. अगर आप किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो सफ़ेद शर्ट पहन के जाइये।

इससे आपके जॉब पाने के अवसर बढ़ जायेंगे। अच्छी तरह से इस्त्री करके पहनी गयी सफ़ेद शर्ट सामने वालों पर अच्छा इम्प्रेस्शन जमाती है. अपनी वर्कप्लेस पर भी सफ़ेद शर्ट वाले बाकी कर्मचारियों से हमेशा अलग ही दिखाई देते हैं. शादी के अवसर पर भी वाइट शर्ट बहुत अच्छा लुक देती हैं. आप चाहे तो इसे खाकी कोट या फिर ट्रॉउज़र के साथ मैच अप कर सकते हैं.

बाजू चढ़ाने के भी होते है स्टाइल

क्या आपने कही देखी है हॉट गर्ल्स की ऐसी सेक्सी टीशर्टस, देखिए Photos

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -