व्हाइट हाउस के अगले चीफ ऑफ स्टाफ हो सकते हैं ट्रंप के दामाद
व्हाइट हाउस के अगले चीफ ऑफ स्टाफ हो सकते हैं ट्रंप के दामाद
Share:

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद और वरिष्ठ सलाहकार जारेड कुशनेर व्हाइट हाउस के अगले चीफ ऑफ स्टाफ सर्वोच्च गैर निर्वाचित पद हो सकते हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बता दें कि जारेड कुशनेर चीफ ऑफ स्टाफ की रेस में शामिल हैं और ट्रंप उन्हें इस पद पर नियुक्त करने का विचार कर रहे हैं।

बेल्जियम ने जर्मनी को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश, अब इंग्लैंड से होगा मुकाबला

वहीं हफिंगटन पोस्ट ने व्हाइट हाउस के करीबी एक शीर्ष रिपब्लिकन के हवाले से गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में बताया है कि राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप के पति और मौजूदा समय में व्हाइट हाउस के वरिष्ठ सलाहकार कुशनेर ने इस सिलसिले में ट्रंप से मुलाकात की है। हफिंगटन फोस्ट ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसने जब इस बारे में व्हाइट हाउस से जानकारी मांगी, तो उसने इसपर जवाब नहीं दिया है।

भारत का हॉकी में फिर टूटा दिल, क्वार्टर फाइनल में हारकर विश्व कप से हुआ बाहर

यहां बता दें कि ट्रंप ने गुरुवार को कहा था कि उन्होंने चीफ ऑफ स्टाफ पद के लिए पांच उम्मीदवारों की सूची को छोटा कर दिया है। गौरतलब है कि पिछले शनिवार को ट्रंप ने घोषणा की थि कि जॉन एन केली व्हाइट हाउस के वर्तमान चीफ ऑफ स्टाफ 2018 के आखिर में व्हाइट हाउस छोड़ेंगे। इसके अलावा बता दें कि केली अमेरिकी सेना के रिटायर्ड मरीन कोर जनरल हैं। वे 31 जुलाई 2017 से ट्रंप के चीफ ऑफ स्टाफ हैं। ट्रंप प्रशासन के पहले सात महीनों में वह गृह सुरक्षा मंत्री थे। केली के जाने के साथ अब तक 28 लोग व्हाइट हाउस से या तो अपना पद छोड़ चुके हैं या फिर निकाले जा चुके हैं।


खबरें और भी

दक्षिण अफ्रीका में फिर उठी रंगभेद की चिंगारी, सामने आया चौंकाने वाला नस्‍लीय वीडियो

थेरेसा ने कहा हमारा ब्रेक्जिट समाझौता है खतरे में

दिल्‍ली और गुजरात की 2 शिक्षिका हुई 10 लाख डॉलर के ग्लोबल टीचर प्राइज की रेस में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -