मुस्लिम विरोधी ट्वीट पर ट्रंप का पैंतरा

By Lav Gadkari
Nov 30 2017 01:25 PM
मुस्लिम विरोधी ट्वीट पर ट्रंप का पैंतरा

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को लेकर, वीडियो पोस्ट किया था। दक्षिणपंथी ब्रिटिश अकाउंट पर डाले गए, मुस्लिम विरोधी वीडियो को रीट्वीट करने का बचाव किया गया। इस मामले में व्हाइट हाउस ने सफाई दी है। जिसमें कहा गया है कि, अमेरिका के राष्ट्रपति सुरक्षा के मसले पर बात कर रहे हैं। वे राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर बोलेंगे और अपनी बात जारी रखेंगे। वे भाषणों में चर्चा करेंगे, जिस पर वे अपनी नीतियों में बात ।

व्हाइट हाउस के प्रधान प्रेस उपसचिव ने अमेरिकी राष्ट्रपति की ओर से कहा कि, डोनाल्ड ट्रंप जो कि, अमेरिका के राष्ट्रपति हैं वे अपने निर्वाचन के प्रचार - प्रसार के साथ व्हाइट हाउस में दाखिल होने तक सुरक्षा के मसले पर बात करते रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, उनकी प्राथमिकता रक्षा व सुरक्षा है। डाऊनिंग स्ट्रीट ने इस मामले में प्रेसिडेंट की आलोचना की और कहा कि, विवादित वीडियो को रीट्वीट करना एक गलत कदम है।

डाऊनिंग स्ट्रीट की आलोचना के बाद, ट्रंप ने फिर से ट्वीट किया है,टेरिजा एटेरिजा मे मुझ पर ध्यान ना दें,विनाशकारी कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद पर ध्यान दें जो ब्रिटेन में पनप रहा है। हम बिल्कुल ठीक - ठाक हैं। उल्लेखनीय है कि डोनाल्ड ट्रंप आतंकवाद के विरोध में बात करते रहे हैं और उन्होंने अपनी आलोचना के बाद ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा को कहा है कि वे बढ़ते वैश्विक आतंकवाद के खतरों पर ध्यान दें। हालांकि अमेरिका और ब्रिटेन के संबंध बेहतर बताए जा रहे हैं लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि कुछ समय पूर्व अमेरिका के प्रेसिडेंट और ब्रिटिश पीएम मे के बीच कुछ बातों को लेकर तनाव व्याप्त हो गया था।

मिसाइल का बदला, मिसाइल

इवांका जानेंगी भारत का इतिहास

क्या आपने देखें हैं अमेरिकी ग्रीन कार्ड होल्डर भिखारी!

मूडीज़ ने दी भारत को बीएए2 रेटिंग