व्हाइट हाउस संचार निदेशक एलिसा फराह ने दिया इस्तीफा
व्हाइट हाउस संचार निदेशक एलिसा फराह ने दिया इस्तीफा
Share:

एलिसा फराह एकजुट राज्यों व्हाइट हाउस कम्युनिकेशंस के निदेशक ने डोनाल्ड ट्रम्प प्रशासन में तीन साल की सेवा के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 3 नवंबर के चुनाव जीतने के बाद राष्ट्रपति चुनाव के लिए जो बिडेन का प्रशासन संभालने के लिए तय है, उससे 50 दिन से कम समय पहले ही फराह के इस्तीफे के बारे में गुरुवार को एक घोषणा की गई थी।

फराह ने इस्तीफा देने के बाद एक बयान में कहा, "पिछले साढ़े तीन वर्षों में ट्रम्प प्रशासन में सेवा करना जीवन भर का सम्मान है।" व्हाइट हाउस में शुक्रवार उनका अंतिम कार्य दिवस है। "हमने कड़ी मेहनत करने वाले अमेरिकियों की जेब में पैसा डालते हुए ऐतिहासिक कर कटौती की। हमने न्यायपालिका w / संविधान-पालन करने वाले न्यायविदों का निर्माण किया है और हमने अमेरिकी इतिहास में सबसे समावेशी अर्थव्यवस्था बनाने का काम किया है - जो हर नागरिक को एक मौका देता है।" 

वह ट्रम्प प्रशासन के साथ अपने सहयोग को लेकर खुश था। अपने संबोधन के दौरान, उसने कहा कि वह उन अविश्वसनीय चीजों पर गर्व करती है जो ट्रम्प प्रशासन देश को मजबूत, सुरक्षित और अधिक सुरक्षित बनाने के लिए पूरा करने में सक्षम था। "आईएसआईएस खिलाफत को नष्ट कर दिया गया था, अमेरिकी बंधकों को वापस कर दिया गया था, नाटो मजबूत है, हमने ऐतिहासिक मध्य पूर्व शांति सौदों पर दलाली की है, और मैं अफगान सरकार और तालिबान के बीच एक ऐतिहासिक शांति समझौते की घोषणा के लिए काबुल में जमीन पर था।" फराह ने कहा कि अमेरिका का सबसे लंबा युद्ध है। इससे पहले उन्होंने उप सचिव के प्रेस सचिव और रक्षा सचिव के प्रेस सचिव के रूप में कार्य किया।

देश पर कई सौ वर्षों तक रहा विदेशियों का कब्ज़ा, अब दोबारा पहचान हासिल करने का वक्त- CDS विपिन रावत

सत्येंद्र जैन का दावा- हम कुछ हफ़्तों में दिल्ली की पूरी आबादी का टीकाकरण करने में सक्षम

वाराणसी में शिक्षक MLC सीट पर लहराया सपा का झंडा, लाल बिहारी यादव ने जीता चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -