पुलिसकर्मियों ने ट्रक का पीछा कर पकड़ा और जाँच की तो उड़ गए होश

Feb 13 2019 05:10 PM
पुलिसकर्मियों ने ट्रक का पीछा कर पकड़ा और जाँच की तो उड़ गए होश

सहारनपुर : प्रदेश में जहरीली शराब पीने हुई सैकड़ों लोगों की मौत के बाद चंदौली में शराब तस्करों पर सख्ती बढ़ा दी है। इस क्रम में यूपी के चंदौली में चेकिंग के दौरान मंगलवार को कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने भारी मात्रा में शराब ले जाते एक ट्रक को पकड़ा। ट्रक के आगे एक कार में जा रहे चार तस्करों को भी पुलिस ने दबोच लिया। 

लिव इन में रह रही युवती ने नाराज होकर पुरे परिवार को दे दिया जहर

सूचना के आधार पर कार्यवाही 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी ने बताया कि बिहार प्रांत में शराब बंदी के बाद जनपद शराब तस्करी का मुख्य मार्ग बन गया है। बिहार से सटे होने के कारण यह तस्करों के लिए मुफीद साबित हो रहा है। शराब तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस सक्रिय है। बताया कि पुलिस औद्योगिक नगर क्षेत्र में वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि एक ट्रक में तस्कर भारी मात्रा में पंजाब से शराब लेकर बिहार जा रहे हैं। 

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

ऐसे की तस्करों की धरपकड़ 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक के आगे एक कार में चार तस्कर भी चल रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने हाइवे पर नाकेबंदी कर जांच तेज कर दी। कुछ ही देर बाद पुलिस को एक ऑल्टो कार और उसके पीछे आता ट्रक दिखा। संदेह होने पर पुलिस ने कार व ट्रक को रुकने का इशारा किया। इस पर कार के चालक ने कार रोक दी और उसमें सवार तस्कर व चालक भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने भाग रहे तस्करों को कुछ दूरी पर पकड़ लिया। 

वाराणसी में नौवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक हत्या

यूपी के मऊ में बदमाशों ने घर में घुसकर लेखपाल को मारी गोली

पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी