अमिताभ ने लेटर लिखते हुए की अजय की तारीफ, कही ये बात
अमिताभ ने लेटर लिखते हुए की अजय की तारीफ, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की मूवी 'रनवे 34' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। लोगों द्वारा फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है। मूवी अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अंगीरा धर के काम की हर कोई सरहाना कर रहा है । अजय ने इस मूवी को डायरेक्ट भी किया है। वहीं अजय के काम से खुश होकर अमिताभ ने उन्हें एक लेटर लिखकर भेजा और उनकी बढ़ाई की है। अमिताभ के इस लेटर को अजय ने खुद इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया है।

अजय को भेजे लेटर में अमिताभ ने लिखा- 'अजय, अजय, अजय। 'रनवे 34' का हिस्सा बनना और तुम्हारे जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना मेरा सौभाग्य था। तुम्हारा काम महान है, जिस तरह से तुमने सबकुछ जोड़कर इस फिल्म को बनाया है, वो जबरदस्त था। लोग कह रहे हैं कि यह तुम्हारा बेस्ट काम है। लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारा और बेस्ट आना बाकी है। बधाई हो। प्यार, अमिताभ बच्चन।' अजय ने इस लेटर का जवाब देते हुए लिखा- 'जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार आपके डायरेक्टोरियल वेंचर में काम करें। यह ऐसा सौभग्य है जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है और जब वे अपने हाथों से लिखे नोट में आपकी तारीफ करते हैं तो आपके अंदर के इमोशंस बाहर आने लगते हैं। मुझमें गर्व और खुशी भरी है। थैंक्यू अमित जी।' फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे है।

रिपोर्ट्स की माने तो 'रनवे 34' विक्रांत खन्ना नाम के पायलट की कहानी को भी दिखाया जा चुका है, जो वर्ष 2015 में हुई असल जिंदगी की घटना पर बनाई है।

जैकलीन के फाउंडेशन YOLO के एक साल हुए पूरा, सलमान संग मिलकर एक्ट्रेस ने मनाया जश्न

8 साल बाद भी हीरोपंती के नए पार्ट ने जीता फैंस का दिल

धीमी शुरुआत के बाद रनवे ने पकड़ी तेजी, दूसरे दिन कमाएं इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -