पत्रकार से बात करते हुए विजय देवरकोंडा ने टेबल पर रख दिए पैर, देखकर भड़के लोग

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' का प्रमोशन करने में बिजी हैं। हाल ही में विजय हैदराबाद में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। एक प्रेस मीट के चलते उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए अपने पैर टेबल पर रख दिए। अब इसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। ऐसे में विजय ने अपना वीडियो साझा कर सफाई दी है तथा बताया है कि असल में क्या हुआ था।

वही बीते सप्ताह विजय देवरकोंडा एक प्रेस मीट के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। तब एक रिपोर्टर ने उन्हें बोला कि उनकी फिल्म 'टैक्सीवाला' के वक़्त उनसे खुलकर व्यक्ति की बात हुई थी। जो अब नहीं हो पाता है। इसपर विजय ने उन्हें सहज महसूस करवाया तथा अपने पैर ऊपर रखने के लिए कहा। फिर अभिनेता ने अपने भी पैर टेबल पर रखे तथा कहा, 'चलो खुलकर बात करते हैं।' विजय की इस बात को सुनकर सभी हंस पड़े थे।

हालांकि इसके बाद खबर आनी आरम्भ हुई कि विजय देवरकोंडा को एटीट्यूड की प्रॉब्लम है। ऐसे में अब विजय ने एक ट्वीट के माध्यम से अफवाहों और विवादों का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, 'जब कोई आगे बढ़ता दिखाई दे जाता है, तो उसपर टारगेट लग जाते हैं। किन्तु हम लड़ाई लड़ते रहेंगे। मगर यदि आप स्वयं ईमानदार हैं तथा सभी का अच्छा चाहते हैं, तो भगवान और लोगों का प्यार आपका साथ देगा।' वही बात यदि फिल्म 'लाइगर' की करें तो इसमें विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे एवं राम्या कृष्णन दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म एक बॉक्सर के बारे में है, जो हकलाता है। लोकप्रिय बॉक्सर माइक टायसन फिल्म में विजय के ट्रेनर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 'लाइगर' एक पैन इंडिया फिल्म है। इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम एवं कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

सिंघम-3 के बाद इस फिल्म का नया पार्ट लाने की तैयारी कर रहे रोहित शेट्टी

'विक्रम वेधा' के समर्थन में उतरे फैंस, कहा- फिल्म का बेसब्री से है इंतजार

'भाईजान' के सेट से सलमान खान ने शेयर किया धमाकेदार लुक, देखकर चौके फैंस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -