'कुली नंबर वन' के सेट पर स्टंट करते वक्त बाल-बाल बचे वरुण, हो सकता था बड़ा हादसा
'कुली नंबर वन' के सेट पर स्टंट करते वक्त बाल-बाल बचे वरुण, हो सकता था बड़ा हादसा
Share:

अभिनेता वरुण धवन उस समय बाल-बाल बच गए, जब 'कुली नंबर वन' के सेट पर एक सीन के दौरान एक स्टंट गलत तरीके से हो गया।  हाल ही में वरुण पुणे के बाहरी इलाके में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। एक सीन के दौरान वरुण को एक कार के अंदर रहना था जो कि पहाड़ी से लटकी हुई थी। शूट के दौरान वरुण को कार में से ही कुछ क्लोज-अप शॉट्स देने थे। परन्तु अचानक की कार के दरवाजे जाम हो गए और वह कार में ही फसे रह गए।

स्टंट शूट के दौरान हर तरह की सुरक्षा प्रणाली अपनाई गई थी, लेकिन अचानक ही सब उलटा हो गया और सेट पर खलबली मच गई। इस दौरान वरुण ने शांति से काम लिया और कार के अंदर ही तब तक इंतजार करते रहे जब तक कि स्टंटमैन ने उन्हें बाहर निकालने के सभी इंतजाम नहीं कर लिए। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद वरुण को लटकती कार से बाहर निकाल लिया गया।

एक सोर्स ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया कि जब वरुण ने शॉट दे दिया तो उन्होंने पता चला कि उनकी कार के दरवाजे जाम हो गए हैं और खुल नहीं रहे हैं। बाद में स्टंट कोऑर्डिनेटर्स ने उन्हें बाहर निकालने की जद्दोजहद करने लगे और वे कामयाब रहे। फिल्म 'कुली नंबर वन' में वरुण के ऑपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। 

Commando 3 Review: विद्युत के एक्शन ने बचाई फिल्म की लाज, मिले इतने स्टार

बैकलेस ब्लाउज में गजब नजर आईं कृति सेनन, इंटरनेट पर छाया लुक

कानूनी कार्रवाई के बीच फंस सकते है बॉलीवुड के यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -