पंपकर्मी को फ्यूल पाइप ड्राइवर के हाथ में थमाना पड़ा भारी, फिर जो हुआ उसे जान....
पंपकर्मी को फ्यूल पाइप ड्राइवर के हाथ में थमाना पड़ा भारी, फिर जो हुआ उसे जान....
Share:

चेन्नई: डीजल भरने के बीच पंपकर्मी ने फ्यूल पाइप ड्राइवर को पकड़ा कर किसी काम से चला गया. इस बीच देखते ही देखते कुछ ही सेकंड में वहां आग फैल गई और ड्राइवर आग की लपटों में बुरी तरह से घिर गया. यह मामला चेन्नई के एक पेट्रोल पंप हैं. जहां बीते शनिवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई. यहां तेल भराते एक लॉरी में अचानक आग लग गई. जिससे उसका ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया.  ड्राइवर के चेहरे, सीने और पैर में गहरे घाव आ गए हैं. वहीं, पेट्रोल पंप की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है.

घायल ड्राइवर का नाम राजेश कुमार सिंह बताया जा रहा है जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वहीं, राजेश कुमार चेंबरमबक्कम में एक पेट्रोल पंप पर अपनी लॉरी में डीजल भराने गए थे. जिस बीच डीजल भरने के दौरान पंपकर्मी ने फ्यूल पाइप ड्राइवर को पकड़ा कर किसी काम से चला गया था. वहीं, देखते ही देखते कुछ ही सेकंड में वहां आग फैल गई और ड्राइवर लपटों में बुरी तरह से घिर गया था.

सीसीटीवी में कैद फुटेज के अनुसार, आग में खुद को घिरता देख ड्राइवर फ्यूल पाइप छोड़कर भागा परन्तु तब तक देर हो गई थी. आग की लपटों ने उसे बुरी तरीके से जकड लिया था. सीसीटीवी वीडियो में राजेश कुमार मदद की गुहार लगाते भागते हुए नजर आ रहा हैं. पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कई कर्मचारी राजेश कुमार की मदद करने दौड़े और उसकी मदद की. इस घटना में बहुत ही मुश्किल से आग बुझाई गई. ड्राइवर को अस्पताल में  भर्ती करा दिया गया. यह घटना शनिवार की है. ड्राइवर राजेश कुमार को झुलसने से कई जगह जख्म हो चुका हैं जिसका इलाज किया जा रहा है.

बगलामुखी मंदिर में अनुष्ठान मेन्यू का रेट 2100 से सवा लाख तक

एसएमसी शिक्षकों के लिए राहत की खबर, कोर्ट के फैसले तक नई भर्ती पर लगी रोक

स्कूल प्रवक्ता के लिए की जा रही हिंदी विषय की छंटनी परीक्षा हुई रद्द, 35 सवाल दोहराये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -