किस फोन का इस्तेमाल करती है ये मशहूर हस्तियां
किस फोन का इस्तेमाल करती है ये मशहूर हस्तियां
Share:

नई दिल्ली: आज कल तकनीक का जमाना है और इस क्षेत्र में स्मार्टफोन्स सबसे शानदार गैजेट्स के रूप में उभरा है. अपने शानदार फीचर्स और बेहतर लुक के लिए स्मार्टफोन्स हर दिल की चाहत बन गए है और तो और आए दिन हो रहे बड़े बदलावों ने यूजर्स को जहा बेहतर ऑप्शन दिए है वही कन्फूजन क्रिएट कर के मुश्किलों में भी इजाफा किया है. आलम यह है कि इनके दीवाने सिर्फ आम लोग ही नहीं है, देश और दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां क्या, नेता क्या अभिनेता सभी इनके दीवाने है. तो जानिए इस खास खबर में कुछ वीआईपी लोगों की स्मार्टफोन की पसंद के बारे में -


नरेन्द्र मोदी- भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तकनीक के काफी लगाव है, पीएम मोदी को अक्सर आईफोन का इस्तेमाल करते देखा गया है, पीएम मोदी आईफोन 6 के साथ कई जगहों पर देखे गए हैं.
डोनाल्ड ट्रंप- दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एंड्रायड फोन का इस्तेमाल करते देखा गया है, इसके अलावा डोनाल्ड ट्रंप सैमसंग गैलेक्सी एस3 का इस्तेमाल करते पाए गए हैं लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्होने आईफोन का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है.
बराक ओबामा- अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और नोबेल पुरस्कार विजेता बराक ओबामा अपने कार्यकाल के दौरान ब्लैकबेरी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते नजर आए.
किम जोंग उन- उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन को अक्सर किसी मिसाइल के लॉन्च पर खुशी से झूमते देखा गया है, लेकिन फोन की बात करें जो किम जोंग उन HTC Butterfly फोन के साथ देए गए हैं, ये स्मार्टफोन HTC One का लिमिटेड एडिशन फ्लैगशिप फोन है.
यिंगलक शिनावात्रा- थाईलैंड की पहली महिला प्रधानमंत्री यिंगलक शिनावात्रा को उनके कार्यकाल के वक्त पांच स्मार्टफोन के साथ देखा गया है.

इजराइल के आर्टिस्ट ने स्मार्ट फ़ोन से कलाकारी, देखते रह जायेंगे..

20MP सेल्फी कैमरा, 4GB रैम, 4000mAh बैटरी लेकिन कीमत सिर्फ 8999 रूपए

बेहद सस्ता होगा सैमसंग का नया J सीरीज स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -