स्त्री का यह अंग होता है सबसे पवित्र, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Dec 08 2018 06:00 PM
स्त्री का यह अंग होता है सबसे पवित्र, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आप सभी ज्योतिष शास्त्र के बारे में जानते होंगे. ऐसे में आप सभी ने ज्योतिष के बारे में पढ़ा भी होगा और अक्सर ज्योतिष में कई ऐसी बातों का जवाब मिल जाता है जो मिल पाना मुश्किल है. ऐसे में अगर एक स्त्री के बारे में जानना है तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जाना जा सकता है. जी हाँ, वैसे तो स्त्री बड़ी ही विचित्र होती है उसको समझना बहुत ही कठिन है.

ऐसे में आज तक उसे कोई समझ पाया है. कहा जाता है जिन घरों में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है उन घरों से खुशियां कोसों दूर चली जाती हैं और उन घरों में धन भी नहीं आता है. जी हाँ, अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक स्त्री का कौन सा भाग पवित्र होता है. ज्योतिष के अनुसार एक ब्राह्मण के पैर पवित्र होते है वहीं एक गाय का पिछला भाग पवित्र माना जाता है.

इसी के साथ एक बकरी या घोड़े का मुंह पवित्र माना जाता है लेकिन अगर एक औरत की बात की जाए तो एक स्त्री के सब स्थान पवित्र होते हैं. जी हाँ, एक स्त्री के शरीर का हर स्थान पवित्र होता है. इसके लिए संस्कृत में एक श्लोक भी है जिसका मतलब है जहाँ स्त्री की पूजा हो वहां भगवान वास करते हैं और जहाँ ना हो वहां भगवान गलती से भी नहीं आते हैं.

इस महीने राजा बन सकते है 4 राशि के लोग, आने वाला है खूब धन

ऐसी लड़की से कभी ना करें शादी, कर देगी आपको बर्बाद

सोते समय अपने सिरहाने गलती से भी ना रखे यह चींज़े, बना देंगी गरीब